GPay: गूगल पेमेंट पर मिलेगा कैशबैक ही कैशबैक! इन टिप्स को करें फॉलो

आज के समय में शायद ही कोई शख्स होगा जिसने Google Pay का इस्तेमाल ना किया हो. यह भुगतान करने का एक बहुत ही आसान और तेज़ तरीका है. इसकी मदद से आप सुरक्षित तरीके से लोगों के खातों में पैसे भेज सकते हैं. पलक झपकते जितना समय लगता है और आपका भुगतान पूरा हो जाता है.

G pay
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 अगस्त 2022,
  • अपडेटेड 10:16 AM IST
  • एक ही यूजर को कई बार पेमेंट करने से आपको कैश बैक मिलने के चांसेज कम हो जाते हैं.  
  • एक साथ बड़ी रकम भेजने से भी कैशबैक के चासेंज होते हैं कम

GPay Best Reward: आज के समय में हर कोई गूगल पेमेंट का इस्तेमाल करता है. गूगल पेमेंट की मदद से कोई भी बड़ी आसानी से किसी भी बैंक अकाउंट में पैसे भेज सकता है. आपको मालूम होगा कि गूगल पेमेंट करने के दौरान कई बार आपको कैशबैक भी मिलता है . आज आपको एक ऐसी ट्रिक्स बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप मैक्सिमम कैशबैक हासिल कर सकते हैं. इस ट्रिक से आपको कैश बैक मिलने की भी फ्रीक्वेंसी भी बढ़ सकती है. तो चलिए बिना देरी किए जानते हैं वो ट्रिक

कई यूजर्स को करें पेमेंट 

सिर्फ एक ही यूजर को कई बार पेमेंट करने से आपको कैश बैक मिलने के चांसेज कम हो जाते हैं.  दरअसल बेहतरीन कैशबैक हासिल करने के लिए आपको अलग-अलग यूजर्स को पेमेंट करनी चाहिए.  और अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको कैशबैक रीवार्ड मिलने के चांसेज बढ़ जाते हैं.   

बड़ी रकम भेजने से बचें 

अगर आप गूगल पर पेमेंट पर 10,000 से लेकर ₹20000 तक की रकम भेज रहे हैं तो ऐसा नहीं है कि आपको बड़ा कैश बैक मिलेगा. अगर आप अच्छा कैशबैक चाहते हैं तो ₹100 से लेकर ₹1000 के बीच ही ट्रांजैक्शन करें ऐसा करने से आपको अच्छा कैशबैक मिल सकता है. 

ऑफर्स में करें पार्टिसिपेट 

गूगल पेमेंट्स  हर समय नए ऑफर लेकर आता रहता है ऐसे में इन ऑफर में हिस्सा लेकर आप कैशबैक पाने की संभावना बढ़ा सकते हैं. 


 

Read more!

RECOMMENDED