India vs Pakistan: वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान मैच के लिए जबर्दस्त क्रेज, फ्लाइट के किराए में 350 फीसदी की बढ़ोतरी

India vs Pakistan World Cup match: वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर अहमदाबाद में होटल और हवाई सफर का किराया महंगा हो गया है. बड़े शहरों से अहमदाबाद जाने के लिए फ्लाइट टिकट के किराए में बढ़ोतरी हो हुई है.

वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दिन अहमदाबाद के लिए हवाई सफर महंगा हुआ (Photo/Twitter)
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 जुलाई 2023,
  • अपडेटेड 2:10 PM IST

वर्ल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट का शेड्यूल के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाना है. ये हाईवोल्टेज मुकाबला गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है. भारत और पाकिस्तान के बीच किसी भी मुकाबले का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहती है. अगर ये मुकाबला वर्ल्ड कप का हो तो कहना ही क्या है? वर्ल्ड कप में चिर प्रतिद्वंदी के बीच मुकाबले के लिए फैंस की बेताबी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अहमदाबाद में होटल महंगे हो गए हैं. अहमदाबद की फ्लाइट का किराया भी महंगा हो गया है.

350 फीसदी बढ़ गया हवाई किराया-
भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 15 अक्टूबर को है. इसको लेकर वीवीआईपी, फैंस और स्पॉन्सर्स होटल और यात्रा बुकिंग शुरू कर दी है. 14 से 16 अक्टूबर के बीच का हवाई किराया महंगा हो गया है. बड़े शहरों से अहमदाबाद के लिए फ्लाइट का किराए में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है. चेन्नई से अहमदाबाद के लिए एक यात्री का राउंड ट्रिप किराया 45425 रुपए हो गया है. जबकि सामान्य दिनों में ये किराया 10 हजार के आसपास होता है.

दिल्ली-मुंबई से भी अहमदाबाद जाना महंगा-
भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले के समय दिल्ली और मुंबई से भी अहमदाबाद के लिए किराया बढ़ गया है. 14 से 16 से अक्टूबर के बीच मुंबई से अहमदाबाद के लिए किराए में 339 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. जबकि दिल्ली से अहमदाबाद का टिकट 203 फीसदी महंगा हुआ है.

फाइनल से ज्यादा भारत-पाक मैच के लिए उत्साह-
मैच के दिन हवाई टिकट महंगा होने पर टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रैवल एजेंट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष वीरेंद्र शाह ने कहा कि ओपनिंग और फाइनल मैच के लिए कुछ खास आकर्षण नहीं है, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर जबरदस्त उत्साह है. अहमदाबाद में मैच के लिए होटल बुकिंग और टिकटों के लिए खूब जानकारी ली जा रही है.
व्यस्त समय में बड़े शहरों से फ्लाइट का किराया और भी महंगा हो गया है.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED