OYO Discount: नीट 2022 की महिला उम्मीदवारों को डिस्काउंट में मिलेगा रूम, ऐसे करें होटल बुक 

नीट 2022 की परीक्षा देने के लिए दूसरे शहरों में जा रही लड़कियों को ओयो रूम बुक करने पर 60 प्रतिशत की छूट मिलने वाली है. ये डिस्काउंट ऑफर 16 जुलाई और 17 जुलाई तक वैलिड रहेगा.

NEET 2022
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 13 जुलाई 2022,
  • अपडेटेड 5:03 PM IST
  • 17 जुलाई को होनी है नीट की परीक्षा 
  • OYO उन्हें रूम बुक करने पर 60 प्रतिशत की छूट दे रहा है

नीट 2022  (NEET) का पेपर 17 जुलाई को होना है. ऐसे में सबसे ज्यादा परेशानी उन लोगों को होती है जो किसी दूसरे शहर के सेंटर में पेपर देने जाते हैं. लेकिन इसबार नीट की परीक्षा देने जा रही लड़कियों को इसका सामना नहीं करना पड़ेगा. अब उन्हें रहने के लिए महंगे होटल बुक नहीं करने पड़ेंगे. ओयो (OYO) उन्हें रूम बुक करने पर 60 प्रतिशत की छूट दे रहा है. इसकी घोषणा ओयो ने बुधवार को की है.    

17 जुलाई को होनी है नीट की परीक्षा 

बताते चलें कि राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) 17 जुलाई को पूरे भारत के 497 शहरों के अलग-अलग सेंटर्स पर आयोजित होना है. परीक्षा में 18 लाख से अधिक उम्मीदवारों के शामिल होने की उम्मीद है. 

ओयो ने कहा कि ये डिस्काउंट केवल दो दिनों के लिए वैध है.  नीट का पेपर देने आई लड़कियां 16 जुलाई और 17 जुलाई को इस डिस्काउंट का लाभ ले सकेंगी. 

कैसे ले सकेंगे डिस्काउंट?

-इस छूट का लाभ उठाने के लिए आपको सबसे पहले ओयो ऐप डाउनलोड करने होगा

-अपने एग्जाम सेंटर के पास का होटल देखने के लिए ‘नियर बाई’ आइकॉन पर क्लिक करें

-अब कूपन कोड 'नीटजेएफ' का चयन करें और बुक नाउ पर क्लिक करें

 -आखिर में होटल बटन पर पे कर दें. 

सभी होटल में होगा वाई-फाई और एसी 

ओयो ने कहा है कि उम्मीदवारों को सभी होटलों में वाई-फाई और एयर कंडीशनिंग की सुविधा उपलब्ध होगी. गौरतलब है कि NEET का आयोजन नेशनल टेस्टिंग  एजेंसी द्वारा सभी मेडिकल इंस्टीटूशन में मेडिकल कोर्स में प्रवेश के लिए किया जाता है.
 

 

Read more!

RECOMMENDED