मुंबई की 160 साल पुरानी सब्जी मंडी ने लगाया-No Mask-No Vegetable का बोर्ड

साउथ सेंट्रल मुंबई के प्रसिद्ध भायखला सब्जी मंडी ने कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एक बड़ा निर्णय लिया है. हर रोज 7 से 10 हजार ग्राहकों और छोटे रिटेल व्यापारियों को सब्जी बेचने वाले इस भायखला सब्जी मंडी के व्होलसेल व्यापारियों ने ये निर्णय लिया है कि जो भी ग्राहक इस सब्जी मंडी में बिना मास्क आएगा उसे सब्जी नहीं दी जाएगी.

मंडी में बकायदा मास्क को लेकर बोर्ड लगा दिया गया है
पारस दामा
  • मुंबई,
  • 25 दिसंबर 2021,
  • अपडेटेड 3:00 PM IST
  • बिना मास्क ग्राहक या व्यापारी को सब्जी नहीं बेचने का निर्णय
  • भायखला सब्जी मंडी में हर सब्जी विक्रेता ने लगाए बोर्ड

देश में कोरोना और इसके नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसको लेकर सरकार युद्ध स्तर पर तैयारी कर रही है. नाइट कर्फ्यू से लेकर तमाम तरह के प्रतिबंध लगने शुरू हो गए हैं. कई राज्यों ने इसे लागू कर दिया है. कई राज्यों में न्यू ईयर पार्टी को लेकर भी सख्त पाबंदी लगा दी गई है.

मास्क नहीं तो सब्जी नहीं
इस बीच साउथ सेंट्रल मुंबई के प्रसिद्ध भायखला सब्जी मंडी ने कोविड के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एक बड़ा निर्णय लिया है. हर रोज 7 से 10 हजार ग्राहकों और छोटे रिटेल व्यापारियों को सब्जी बेचने वाले इस भायखला सब्जी मंडी के व्होलसेल व्यापारियों ने ये निर्णय लिया है कि जो भी ग्राहक इस सब्जी मंडी में बिना मास्क आएगा उसे सब्जी नहीं दी जाएगी.

सभी के लिए मास्क अनिवार्य
ओमिक्रोन के बढ़ते संक्रमण और कोविड केसे में मुंबई में आये उछाल के बाद अब हर रोज मंडी में बाहर से आने वाले 7 से 10 हजार ग्राहकों को भी मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है. मास्क के साथ सोशल डिस्टेंसिंग पर भी पूरा ध्यान दिया जा रहा है.

 

Read more!

RECOMMENDED