PNB फ्री में दे रहा है 20 लाख तक का फायदा, जानें डिटेल्स

सैलरी को बेहतर तरीके से मैनेज करने के लिए आप इस खाते को खुलवा सकते हैं. इसमें अगर कोई ग्राहक दुर्घटना का शिकार हो जाता है तो उसे पर्सनल एक्सीडेंटल इंश्योरेंस कवर भी मिलेगा. इसके साथ सैलरी अकाउंट में ग्राहक ओवरड्राफ्ट फैसिलिटी भी ले सकते हैं.

PNB
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 07 मार्च 2022,
  • अपडेटेड 3:46 PM IST
  • इस अकाउंट के साथ फ्री क्रेडिट कार्ड भी मिलता है
  • इस खाते से लोन भी ले सकते हैं

अगर आप भी 20 लाख रुपये का फायदा चाहते हैं तो पंजाब नेशनल बैंक (PNB) आपके लिए एक बेहतरीन स्कीम ऑफर कर रहा है. पीएनबी में खाता खोलने पर आपको इसका फायदा मिल पाएगा. अगर आप कहीं नौकरी करते हैं तो इस खाते को खुलवाना और भी आसान होगा. इसके लिए आपको माई सैलरी अकाउंट (PNB MySalary Account) खुलवाना होगा. इसमें आपको बैंक की ओर से कई तरह की सुविधाएं दी जाएंगी.

क्या-क्या फायदे मिलेंगे?

सैलरी को बेहतर तरीके से मैनेज करने के लिए आप इस खाते को खुलवा सकते हैं. इसमें अगर कोई ग्राहक दुर्घटना का शिकार हो जाता है तो उसे पर्सनल एक्सीडेंटल इंश्योरेंस कवर भी मिलेगा. इसके साथ सैलरी अकाउंट में ग्राहक ओवरड्राफ्ट फैसिलिटी भी ले सकते हैं. आपको इस अकाउंट के साथ फ्री क्रेडिट कार्ड भी मिलता है. कभी इमरजेंसी में अगर आपको पैसे की जरूरत पड़ जाए तो इस खाते से लोन ले सकते हैं. खाते पर स्वीप फैसिलिटी की सर्विस भी मिलती है. स्वीप फैसिलिटी से ग्राहक दूसरे अकाउंट में आसानी से पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं. 

अकाउंट में है 4 कैटेगरी

मासिक सैलरी कैटेगरी
10,000-20,000  रुपये सिल्वर  
 25001-75000 रुपये गोल्ड 
75001-150000 रुपये प्रीमियम 
150001 से ऊपर रुपये प्लेटिनम 

किसे कितना मिलेगा फायदा?

सैलरी अकाउंट खुलवाने पर बैंक की तरफ से ग्राहकों को ओवरड्राफ्ट की सुविधा दी जाती है. इसमें सिल्वर कैटेगरी वालों को 50 हजार रुपये तक ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी, वहीं गोल्ड वालों को 150000, प्रीमियम वालों को 225000 रुपये तक और प्लेटिनम वालों को 300000 रुपये तक ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी. आप अगर इसके बारे में और जानकारी लेना चाहते हैं तो इस लिंक pnbindia.in/salary पर विजिट कर सकते हैं.


 
 
 

Read more!

RECOMMENDED