Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत को मिला 'मां का आशीर्वाद', 74 हजार वोटों से जीतीं

kangana ranaut mandi loksabha seat: जीत की ओर बढ़ती कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में कंगना की मां उन्हें दही चीनी खिलाती दिख रही हैं.

Kangana Ranaut
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 जून 2024,
  • अपडेटेड 6:23 PM IST
  • कंगना ने बड़े मार्जिन से जीत हासिल की
  • पूर्व पीएम वीरभद्र के बेटे हारे

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की मंडी (Mandi) लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने बड़ी जीत हासिल की है. कंगना ने राज्य के दिवंगत पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे और कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह को हरा दिया है. कंगना ने 74755 हजार वोटों से जीत हासिल की है.

कंगना को मिला मां का आशीर्वाद

जीत की ओर बढ़ती कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में कंगना की मां उन्हें दही चीनी खिलाती दिख रही हैं. कंगना की इस तस्वीर से उनकी जीत की खुशी साफ जाहिर हो रही है.

 

लोगों की सेवा में तत्पर रहूंगी

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने ANI से बातचीत में कहा, 'यह मेरी जन्मभूमि है और मैं यहां लोगों की सेवा में तत्पर रहूंगी. मोदी जी का जो सबका साथ, सबका विकास का सपना है, मैं उसमें अपना योगदान दूंगी.' चूंकि हिमाचल प्रदेश बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का गृह राज्य है इसलिए सबकी नजरें इस सीट पर थीं. 

चुनाव प्रचार के दौरान दोनों प्रत्याशी एक दूसर पर जमकर हमलावर थे. हिमाचल प्रदेश की इस सीट पर आखिरी चरण में हुए मतदान में 71.9% वोटरों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया था. मंडी में सबसे ज्यादा 73.15 फीसदी मतदान हुआ था.

 

Read more!

RECOMMENDED