चुनाव

Punjab Election 2022: बेबी केजरीवाल से लेकर बहरूपिया तक, सभी पर चला झाड़ू का जादू, तस्वीरें देख आएगी हंसी

तेजश्री पुरंदरे
  • नई दिल्ली ,
  • 10 मार्च 2022,
  • Updated 2:32 PM IST
1/5

आम आदमी पार्टी की लहर दिल्ली के बाद अब पंजाब पहुंच चुकी है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आप के समर्थक सिर्फ दिल्ली, पंजाब में ही नहीं बल्कि मुंबई में भी हैं. आम आदमी पार्टी के ऑफिस पर मुंबई से उनके खास समर्थक पहुंचे हैं. सभी लोग आप पार्टी की जीत का जश्न मनाने की इच्छा से यहां पहुंचे हैं. 

2/5

आम आदमी पार्टी का क्रेज बच्चों से लेकर बड़ों तक, सभी में देखने को मिल रहा है. तस्वीर में आप एक साल के अथर्व को देख सकते हैं, जो जूनियर भगवंत मान बनकर आम आदमी के दफ्तर पहुंचे हुए हैं. इनके माता-पिता चाहते हैं कि बड़े होकर अथर्व भी भगवन मान की तरह बनें. अथर्व के अलावा एक और आम आदमी पार्टी समर्थक बच्चा दफ्तर पहुंचा है. 

3/5

'बेबी केजरीवाल' को तो हम सब जानते ही हैं. पिछले चुनावों में भी अरविन्द केजरीवाल की तरह लुक लेने के कारण ये काफी फेमस हुए थे. आज एक बार फिर 'बेबी केजरीवाल' आम आदमी पार्टी के दफ्तर पहुंचकर अपना समर्थन जता रहे हैं. पंजाब में रुझानों से साफ़ हो रहा है कि कांग्रेस, अकाली दल और बीजेपी को पीछे छोड़कर आम आदमी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी. 

4/5

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बेबी केजरीवाल इस बार अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के मिले-जुले लिबास में पार्टी के दफ्तर पहुंचे हैं. उनके गले में केजरीवाल का मफलर है तो सिर पर मान की पगड़ी. दफ्तर पहुंचते ही उन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. उनका पूरा परिवार यहां पर केजरीवाल को सपोर्ट करने पहुंचा है. 

5/5

यह आम आदमी पार्टी के एक समर्थक हैं जो अपने शरीर पर आम आदमी पार्टी के 550 बैज लगाकर पहुंचे हैं. इनका कहना है कि यह इसी तरह से पार्टी का प्रचार-प्रसार करने जाते हैं. पंजाब से लेकर उत्तराखंड तक इसी तरह उन्होंने प्रचार किया है. आज आप की जीत पर भी इसी तरह जश्न मनाने पहुंचे हैं.