हाथरस के निर्दलीय प्रत्याशी घोड़ा गाड़ी पर कर रहे प्रचार, घर-घर गोभी बांट और दंडवत प्रणाम कर मांग रहे वोट

उनका चुनाव चिन्ह फूलगोभी है और वे हर वोटर के घर जाकर वोट मांगते वक्त इसे बांटने का काम कर रहे हैं. इसके साथ वह वोटर को साष्टांग दंडवत कर वोट करने की अपील भी करते हैं. कहते हैं कि उनके लिए उनकी जनता ही भगवान है इसलिए वे उनके समक्ष साष्टांग दंडवत होकर अपने लिए वोट मांगते हैं और दुआ करते हैं कि वह जीत जाएं.

Sikandara Rau Candidate Jai Prakash Sharma
तेजश्री पुरंदरे
  • हाथरस,
  • 08 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 5:45 PM IST
  • महंगाई को बताया कारण 
  • वोटर को साष्टांग दंडवत होकर करते हैं प्रणाम
  • चुनाव जीतने पर स्कूल और सड़क बनवाने का वादा 

यूं तो घोड़ा गाड़ी या बग्घी को दुल्हन की तरह सजा कर उस पर दूल्हे को बिठाया जाता है लेकिन उत्तर प्रदेश के हाथरस में घोड़ा गाड़ी दुल्हन की तरह सजी तो है लेकिन इस पर सवार होने वाला व्यक्ति दूल्हा नहीं बल्कि सिकंदरा राऊ विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी जयप्रकाश शर्मा है. दरअसल जय प्रकाश शर्मा इसी घोड़ा गाड़ी में बैठकर घर घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. आपको बता दें कि जयप्रकाश शर्मा पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं फिर भी उन्हें विश्वास है कि उनका घोड़ा ही चुनाव की रेस जीतेगा.

महंगाई को बताया कारण 

जयप्रकाश शर्मा कहते हैं कि महंगाई के जमाने में पेट्रोल और डीजल पर पैसे बर्बाद करने से अच्छा है कि पैसे बचाकर इस घोड़ा गाड़ी पर चुनाव का प्रचार किया जाए. बस इसी सोच के साथ उन्होंने घोड़ा गाड़ी के साथ कैंपेन करने का निश्चय किया. उनका मानना है कि मौजूदा सरकार के कारण महंगाई चरम पर है और इसलिए वह टू या फोर व्हीलर की जगह इस गाड़ी से अपना प्रचार कर रहे हैं.

वोटर को साष्टांग दंडवत होकर करते हैं प्रणाम 

जय प्रकाश शर्मा का चुनावी प्रचार करने का तरीका तो अलग है ही लेकिन साथ ही साथ वे अपने चुनाव चिन्ह को भी घर-घर में बांट रहे हैं. दरअसल उनका चुनाव चिन्ह फूलगोभी है और वे हर वोटर के घर जाकर वोट मांगते वक्त इसे बांटने का काम कर रहे हैं. इसके साथ वह वोटर को साष्टांग दंडवत कर वोट करने की अपील भी करते हैं. कहते हैं कि उनके लिए उनकी जनता ही भगवान है इसलिए वे उनके समक्ष साष्टांग दंडवत होकर अपने लिए वोट मांगते हैं और दुआ करते हैं कि वह जीत जाएं.

चुनाव जीतने पर स्कूल और सड़क बनवाने का वादा 

वे कहते हैं कि उनकी घोड़ा गाड़ी में इतना दम है कि वह समाजवादी पार्टी की साइकिल, बहुजन समाजवादी पार्टी के हाथी और साथ ही साथ भारतीय जनता पार्टी के कमल को धूल चटा सकती है. उनका कहना है कि सिकंदरा राऊ में मौजूदा सरकार ने कुछ काम नहीं किया है और इसलिए यहां की जनता के लिए कुछ करना चाहते हैं. यदि वे चुनकर आते हैं तो वे सबसे पहले सड़क और स्कूल बनाने का काम यहां पर करेंगे.


 

Read more!

RECOMMENDED