मुलायम के भाई ने किया अखिलेश का प्रचार, दिखते हैं बड़े भाई के हमशक्ल

78 साल के अभयराम यादव बड़े भाई मुलायम सिंह यादव को हमशक्ल दिखते हैं. अभयराम यादव राजनीति में कम दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन 78 साल की उम्र में अपने भतीजे अखिलेश यादव के लिए गांव-गांव जाकर जनसंपर्क भी कर रहे हैं. वो वहां के लोगों से स्थानिय भाषा में बातचीत कर रहे हैं.

मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई अभयराम यादव
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 10 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 11:50 PM IST
  • छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव और भतीजे अखिलेश यादव के लिए कर रहे हैं चुनाव प्रचार
  • मुलायम सिंह यादव के हमशक़्ल दिखते हैं अभयराम यादव

इटावा में तीसरे चरण के मतदान के लिए राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं. चुनाव प्रचार की तेजी के साथ सभी पार्टियां बढ़ चढ़ कर चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. देश का सबसे बड़ा राजनीतिक कुनबा मुलायम परिवार भी चुनाव प्रचार में दम खम लगा रहा है. जहां बड़े नामों में अखिलेश यादव, शिवपाल सिंह यादव और रामगोपाल चुनाव प्रचार कर रहे हैं तो वहीं मुलायम सिंह यादव के परिवार में एक ऐसे सदस्य भी हैं,  जो राजनीति से दूर-दूर तक कोई लगाव या वास्ता नहीं रखते हैं, लेकिन इस बार चुनाव में छोटे भाई शिवपाल यादव और भतीजे अखिलेश यादव के लिए जमीन पर रहकर प्रचार-प्रसार करने निकल पड़े हैं. 

मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई अभयराम सिंह यादव (78) इस चुनाव में प्रचार-प्रसार करने में जी जान से लगे हुए हैं. बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव अभयराम के बेटे हैं, और वो गांव सैफई में रहते हैं.

अभयराम सिंह ने हाल ही में अपने क्षेत्र सैफई में छोटे भाई शिवपाल के पक्ष में वोट करने की अपील की थी.  और अब मैनपुरी की करहल विधानसभा क्षेत्र में जाकर भतीजे अखिलेश यादव और भाई शिवपाल सिंह यादव के लिए भी गांव गांव जाकर वोट मांग रहे हैं. 

78 साल के  अभयराम यादव बड़े भाई मुलायम सिंह यादव को हमशक्ल दिखते हैं. अभयराम यादव राजनीति में कम दिलचस्पी रखते हैं, लेकिन 78 साल की उम्र में अपने भतीजे अखिलेश यादव के लिए गांव-गांव जाकर जनसंपर्क भी कर रहे हैं. वो वहां के लोगों से स्थानिय भाषा में बातचीत कर रहे हैं, अभयराम का कहना है कि इस बार सपा की सरकार बनना तय है और 10 मार्च को जब अखिलेश यादव की जीत होगी, तभी से प्रदेश में खुशहाली आएगी. 


 

Read more!

RECOMMENDED