Punjab Assembly Election 2022: सिद्धू से लेकर भगवंत मान और राघव चड्ढा पर बोले पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी

Panchayat Aaj Tak Punjab: पंजाब में 20 फरवरी को वोटिंग होनी है. इसको लेकर सियासी दल पूरी ताकत झोंक दिए हैं. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी भी सत्ता में वापसी के लिए जोर लगाए हुए हैं. सीएम चन्नी ने 'पंचायत आजतक' कार्यक्रम में हेलीकॉप्टर विवाद से लेकर भगवंत मान के सर्कस वाले बयान और सिद्धू मुद्दे पर भी बेबाक राय रखी.

'पंचायत आजतक' कार्यक्रम में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 1:52 PM IST
  • 'पंचायत आजतक' कार्यक्रम में पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी
  • कांग्रेस सर्कस है तो बंदर की जगह खाली- चन्नी
  • AAP के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान ने कांग्रेस को सर्कस कहा था

Panchayat Aaj Tak Punjab: पंजाब विधानसभा चुनाव की वोटिंग तारीख नजदीक आ चुकी है. सभी पार्टियां जोरशोर से प्रचार कर रही हैं. पंजाब की सियासी हवा क्या कहती है, इसकी थाह लेने के लिए आजतक ने चंडीगढ़ में 'पंचायत आजतक' कार्यक्रम का आयोजन किया. इसमें पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी शामिल हुए. इस दौरान सीएम चन्नी ने सियासी मुद्दों पर अपनी बात रखी. मुख्यमंत्री चन्नी ने आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान को निशाने पर लिया.
जब भगवंत मान को लेकर सवाल किया गया तो चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि अगर हमारी सरकार सर्कस है तो इसमें बंदर का रोल खाली है, जिसको करना है कर सकता है. उसका स्वागत है. आपको बता दें कि भगवंत मान ने कांग्रेस को सर्कस बताया था. 
इस दौरान सीएम चन्नी ने आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को भी निशाने पर लिया. चन्नी ने कहा कि अंग्रेज बाहर से आए और देश में कंपनी खोली. अंग्रेजों ने नए-नए नारे दिए और देश को लूटा. इसी तरीके से ये काले अंग्रेज हैं. सीएम ने कहा कि फिर केजरीवाल कहते हैं कि मैं उन्हें काला कहता हूं.
इसी वक्त 'पंचायत आजतक' कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा आ गए. उनको देखकर सीएम चन्नी ने कहा कि मैं इनको काला अंग्रेज नहीं कह सकता, ये तो यंग मैन हैं. बाहर से आए हैं, पंजाब को कब्जा करना चाहते हैं. पंजाब पंजाबियों का है और इसे हमारे पास ही रहने दो. 

हेलीकॉप्टर को लेकर पीएम मोदी पर निशाना-
पीएम मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के हेलीकॉप्टर को उड़ने की इजाजत नहीं दी गई. इस पर चन्नी ने कहा कि मेरे हेलीकॉप्टर को उड़ने की इजाजत नहीं देकर क्या पीएम मोदी ने मेरे साथ फिरोजपुर का बदला लिया. सीएम चन्नी ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री हैं, हम उनका सम्मान करते हैं. उन पर कोई आंच आए तो हमारी छाती पहले है.

सिद्धू पर बोले सीएम चन्नी-
नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर सवाल पर सीएम चन्नी ने कहा कि वो हमारे साथ हैं और कल भी वो राहुल गांधी के मंच पर बोले हैं. आज भी जाएंगे और कल भी जाएंगे. सीएम चन्नी ने सिद्धू को बड़ा भाई बताया.

ये भी पढ़ें:

Read more!

RECOMMENDED