पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी नए गेटअप में आई नजर, इस अंदाज में पहुंची मतदान ड्यूटी पर

देवरिया की रहने वाली रीना द्विवेदी फोटो सेशन की शौकीन हैं, साथ ही उन्हें फिट रहने का भी शौक है. वह पहनावे को लेकर भी वे काफी चूजी हैं. खूबसूरत दिखने के लिए रीना अपने ड्रेस का सेलेक्शन बेहतर तरीके से करती हैं. बता दें कि साल 2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से रीना की शादी हुई थी, 2013 में रीना के पति का बीमारी की वजह से निधन हो गया .

रीना द्विवेदी विधानसभा चुनाव 2022 में फिर ड्यूटी पर लगी है
gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 फरवरी 2022,
  • अपडेटेड 4:57 PM IST
  • देवरिया की रहने वाली रीना द्विवेदी फोटो सेशन की शौकीन हैं
  • 2013 में रीना के पति का बीमारी की वजह से निधन हो गया . 

यूपी में विधान सभा चुनाव का चौथा चरण कल से शुरू हो जाएगा. ऐसे में यूपी चुनाव के 2017 के विधानसभा और  2019 के लोकसभा चुनाव की यादें ताजा हो गयी हैं. इन दोनों ही चुनावों में पीली साड़ी वाली रीना द्विवेदी तो सबको याद ही होंगी, अब रीना द्विवेदी ने बुधवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के चौथे चरण के मतदान कराने की तैयारी कर ली है.लेकिन चर्चा का विषय ये नहीं है, चर्चा का विषय है उनके गेटअप में आया बदलाव. रीना द्विवेदी को ड्यूटी के दौरान जहां पीली साड़ी में देखा गया था और सुंदर सी दिखने वाली रीना द्विवेदी की सुंदरता के साथ उनकी साड़ी की चर्चा भी खूब हुई थी. अब चर्चा उनके बदले बदले लुक की है. 

दरअसल लखनऊ में लोक निर्माण विभाग के कार्यालय में क्लर्क के पद पर तैनात रीना द्विवेदी विधानसभा चुनाव 2022 में फिर ड्यूटी पर लगी है. इस बार रीना को मोहनलालगंज में मतदान के काम में लगाया गया है. लेकिन रीना द्विवेदी का लुक इस बार बिल्कुल नया नजर आ रहा है.

रीना को ड्यूटी पर रवाना होने से पहले ब्लैक स्लीवलेस टॉप के साथ ऑफ व्हाइट ट्राउजर में पोलिंग पार्टी के साथ देखा गया. रीना द्विवेदी के इस बदले- बदले गेटअप को देख कर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. लोगों के साथ पुलिस वालों ने भी रीना के साथ सेल्फी ली. 

दूसरी तरफ रीना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि "हमारी पूरी कोशिश मतदाताओं को जागरूक करने की रहेगी. मुझे यही काम सौंपा गया है और मैं अपना काम कर रही हूं.

मेरी कोशिश रहेगी कि मैं अपने काम को बखूबी निभा सकूं. बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में रीना की ड्यूटी नगराम में थी, वहीं 2017 में रीना की तैनाती सरोजनीनगर विधानसभा क्षेत्र थी.

देवरिया की रहने वाली रीना द्विवेदी फोटो सेशन की शौकीन हैं, साथ ही उन्हें फिट रहने का भी शौक है. वह पहनावे को लेकर भी वे काफी चूजी हैं. खूबसूरत दिखने के लिए रीना अपने ड्रेस का सेलेक्शन बेहतर तरीके से करती हैं. बता दें कि साल  2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से रीना की शादी हुई थी, 2013 में रीना के पति का बीमारी की वजह से निधन हो गया . 


 

Read more!

RECOMMENDED