मनोरंजन

GOODS PHOTOS: रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के तो कंगना और मनोज बाजपेयी को मिला नेशनल अवॉर्ड

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 25 अक्टूबर 2021,
  • Updated 4:13 PM IST
1/6

22 मार्च, 2021 को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की घोषणा की गई थी. आज दिल्ली के  विज्ञान भवन  में विजेताओं को पुरुस्कार प्रदान किए गए. रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड,  कंगना रनौत को मणिकर्णिका और पंगा के लिए यह अवॉर्ड मिला है. उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू और केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने उन्‍होंने अवॉर्ड दिए.  

(फोटो- ANI)

2/6

उपराष्ट्रपति एम. वेकैया नायडू ने सुपरस्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड देकर सम्मानित किया. अवॉर्ड के बाद रजनीकांत ने कहा कि "मुझे इस पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए मैं भारत सरकार का बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं'

(फोटो- ANI)

3/6

दिग्गज कलाकार रजनीकांत दामाद धनुष को फिल्म 'असुरन' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला है. इतना ही नहीं, उनकी फिल्म 'असुरन' ने इसके साथ ही बेस्ट तमिल फीचर फिल्म का अवॉर्ड भी हासिल किया है.

4/6

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बेस्ट ऐक्ट्रेस के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया.  22 मार्च, 2021 को 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की घोषणा की गई थी.  कंगना रनौत को मणिकर्णिका और पंगा के लिए यह अवॉर्ड मिला है. कंगना का यह तीसरा नेशनल अवॉर्ड है. साल 2014 में फिल्म क्वीन के लिए और 2015 में तनु वेड्स मनु के लिए कंगना को अवॉर्ड मिल चुका है. 

(फोटो- ANI)

5/6

मनोज वाजपेयी को फिल्‍म 'भोसले' के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता का अवॉर्ड दिया गया. बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड सुशांत सिंह राजपूत की फ‍िल्‍म छिछोरे को मिला. 

(फोटो- ANI)

6/6

सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के लिए 67वां राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त करने पर, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने छिछोरे के निर्माण में शामिल पूरी टीम को धन्यवाद दिया है और विशेष रूप से सुशांत सिंह राजपूत की लविंग मेमोरी में यह पुरस्कार उन्हें डेडिकेट किया है.

(फोटो- ANI)