मनोरंजन

New OTT releases: रोमांचक होगा होली का ये हफ्ता, ओटीटी पर देख पाएंगे शानदार फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 18 मार्च 2024,
  • Updated 12:03 PM IST
1/4

25 मार्च को होली है. ऐसे में होली वीक में तीन दिन की छुट्टी मिलने वाली है. तीन दिन की छुट्टी को देखते हुए कई ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपनी रिलीज लिस्ट भी तैयार कर ली है ताकि दर्शकों के मनोरंजन में किसी तरह की कोई कमी न आए. अगर आप भी होली वीक में बाहर नहीं जाना चाहते और घर बैठकर ही फिल्में एन्जॉय करना चाहते हैं तो यहां आपके लिए काफी कुछ है.

2/4

abraham ozler
11 जनवरी को थियेटर में रिलीज हुई साउथ की फिल्म अब्राहम ओजलर 20 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन मिधुन मैनुअल थॉमस ने किया है. अब्राहम ओजलर मलयालम साइकोलॉजिकल मेडिकल क्राइम थ्रिलर फिल्म है.

3/4

Fighter
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर 21 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिल्म ने करीब 200 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. फिल्म अपने एरियल एक्शन सीन्स की वजह से चर्चा में थी. आप होली वीक में इस फिल्म को घर बैठे देख सकते हैं.

4/4

Ae Watan Mere Watan
कन्नन अय्यर के डायरेक्शन में बनी 'ऐ वतन मेरे वतन' 21 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.  मूवी 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन पर आधारित है, जो भारत की आजादी की लड़ाई के बहुत खास और अलग पहलू की कहानी दिखाती है. इसमें सारा अली खान लीड रोल में हैं