मनोरंजन

Paris Fashion Week 2024: मैटेलिक कॉर्सेट में आलिया ने लूटी महफिल, रेड वन पीस में ऐश्वर्या राय भी लगीं बेहद खूबसूरत

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 24 सितंबर 2024,
  • Updated 7:14 PM IST
1/6

ऐश्वर्या राय और आलिया भट्ट दोनों ही बॉलीवुड का जाना माना नाम है. हाल ही में दोनों ही एक्ट्रेस ने पेरिस फैशन वीक 2024 में हिस्सा लिया. दोनों ही एक्ट्रेस लोरियल की ब्रांड एंबेसडर हैं. आलिया ने इस बार पेरिस फैशन वीक में डेब्यू किया है तो वहीं ऐश्वर्या पिछले कई सालों से इस फैशन वीक का हिस्सा बनी हुई हैं.

2/6

आलिया के लुक के दीवाने हुए दर्शक
आलिया हाल ही में लोरियल ब्रांड का हिस्सा बनी हैं और अब एक्ट्रेस ने पहली बार रैंप वॉक कर हर किसी का दिल जीत लिया है. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने मैटेलिक कॉर्सेट पहना हुआ था. 

3/6

लुक को मिनिमल जूलरी के साथ स्टाइल किया गया था. जिसमें उन्होंने मैटलिक ईयररिंग्स पहने थे. इस लुक को लिए आलिया ने फेमस डिजाइनर गौरव गुप्ता के आउटफिट को चुना.
 

4/6

पेरिस फैशन वीक 2024 में ऐश्वर्या हॉट रेड सेटेन फिनिश बलून मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थीं. मैक्सी के साथ ऐक्ट्रेस ने रेड बोल्ड लिप्स और फ्रिजी ओपन हेयरस्टाइल किया था. वॉक करते हुए जहां एक्ट्रेस ने दर्शकों को देखते हुए फ्लाइंग किस दी तो वहीं वॉक के बाद एक्ट्रेस ने सभी को 'नमस्ते' भी कहा. सोशल मीडिया पर लोग दोनों ही एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

5/6

क्या है पेरिस फैशन वीक
पेरिस फैशन वीक दुनिया के सबसे प्रमुख फैशन इवेंट्स में से एक है, जो हर साल पेरिस, फ्रांस में आयोजित किया जाता है. ये इवेंट फैशन के लिए एक महत्वपूर्ण मंच माना जाता है, जहां डिजाइनर अपने बेस्ट फैशन कलेक्शंस प्रदर्शित करते हैं.

6/6

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय को पिछली बार फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में देखा गया था, वहीं आलिया भट्ट की अगली फिल्म 'जिगरा' है. फिल्म 11 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज होगी.

 

फोटो: Getty Images