मनोरंजन

सात जन्मों के बंधन में बंधे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, जानिए गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन हुआ शामिल

gnttv.com
  • 14 अप्रैल 2022,
  • Updated 5:37 PM IST
1/9

शादी में शरीक होने आलिया की मां सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. सोनी राजदान ने पिंक की साड़ी पहनी है तो वहीं शाहीन भट्ट पिंक कलर के सूट में नजर आईं. सोनी राजदान की गाड़ी में उनके साथ उनकी बहन टीना राजदान भी नजर आईं.

2/9

रणधीर कपूर और बबीता कपूर भी इस कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं, जहां बबीता ने पिंक कलर की सूट पहना है.

3/9

जोड़े को आशीर्वाद देने स्वर्गीय शमी कपूर की पत्नी नीला देवी भी वास्तु पहुंची. नीला देवी को बहुत कम ही कार्यक्रमों में देखा जाता है.

4/9

आलिया और रणबीर की शादी में शरीक होने तेरे बिन लादेन फेम प्रोड्यूसर आरती शेट्टी भी पहुंची. आरती ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है.

5/9

मेहमानों में श्वेता नंदा और नव्या नवेली को भी बुलाया गया था. जहां नव्या ने पीले और सी ब्लू कलर का सूट पहना था, वहीं मां श्वेता नंदा ने ऑफ व्हाइट सीक्वीनड साड़ी पहनी थी.

6/9

आलिया और रणबीर की शादी में करीना कपूर और सैफ अली खान भी सज-धज कर पहुंचे हैं. शादी में करीना और सैफ पेस्टल पिंक कलर के कॉस्ट्यूम में नजर आएंगे. 

7/9

वहीं रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धीमा कपूर भी पहुंच चुके हैंं. दोनों मां बेटी ने डिजाइनर अबू जानी का कॉस्टयूम पहना है. नीतू ने पिंक और येलो कलर का लहंगा पहना है तो वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा ऑफ व्हाइट कलर के खूबसूरत लहंगा पहना है.

8/9

इससे पहले आलिया के पिता महेश भट्ट में वेड़िंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं. उनके साथ बेटी पूजा भट्ट भी हैं. पूजा को क्रीम कलर की ड्रेस तो वहीं महेश भट्ट को ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ते पजामे में देखा गया.

9/9

आलिया और रणबीर की शादी में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता भी पहुंचे.