मनोरंजन

Alia Bhatt ने शेयर की अपने कैट 'एडवर्ड' के साथ तस्वीर, मुस्कुराती हुई लग रही हैं काफी क्यूट

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 23 अप्रैल 2022,
  • Updated 10:24 PM IST
1/5

क्यूट आलिया भट्ट अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीर को फैंस जमकर लाइक और शेयर करते हैं. बता दें कि 14 अप्रैल को रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गईं. दोनों के फैंस इस ग्रैंड शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आलिया ने शादी के बाद से अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. आज ही आलिया ने तीन तस्वीर शेयर की. पहली तस्वीर में वह अपने पेट कैट के साथ हैं. आलिया इस फोटो में मुस्कुराती हुई काफी क्यूट लग रही हैं.

2/5

आलिया भट्ट बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. हाल ही में आई फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में उनके दमदार अभिनय को खूब सराहा गया. शादी के बाद वो अब अगले प्रोजेक्ट में बिजी हो गईं हैं.

 

3/5

आलिया की अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra ) है. इस फ़िल्म में वह अपने हसबैंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. बता दें कि फ़िल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी

4/5

यह फोटो आलिया ने करीब एक सप्ताह पहले शेयर किया था. फोटो में वह रणबीर कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं. बता दें कि यह फोटो आलिया के मेहंदी सेरेमनी वाले दिन की है. आलिया ने फोटो शेयर करते हुए मेहंदी सेरमनी वाले दिन के अनुभवों को साझा किया. 

5/5

आलिया ने ये तस्वीरें अपने शादी वाले दिन शेयर किया था. इन तस्वीरों को अबतक 12 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. इस फोटो में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं. आपको बता दें कि आलिया रणबीर की शादी में बेहद करीबी लोगों को ही बुलाया गया था. इस फोटो