मनोरंजन

Anant Ambani & Radhika Merchant: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे की सगाई में लगा सितारों का मेला...शाहरुख के बजाए बेटे आर्यन के साथ पोज देती नजर आईं गौरी खान

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 जनवरी 2023,
  • Updated 11:55 AM IST
1/14

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत और एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका की 19 जनवरी को सगाई हुई. मुंबई में अंबानी के निजी आवास 'एंटीलिया' में भव्य समारोह रखा गया जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की. इस स्टार-स्टडेड इवेंट में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय बच्चन, अर्जुन कपूर और करण जौहर सहित अन्य लोग शामिल हुए.

2/14

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने 'पठान' के प्रमोशन से ब्रेक लेकर इस खास दिन पर जोड़े को आशीर्वाद देने अपनी पत्नी गौरी और बेटा आर्यन के साथ पहुंचे. हालांकि अभिनेता ने शटरबग्स को दूर रखने की कोशिश की, लेकिन उन्हें पारंपरिक ब्लैक पोशाक में 'एंटीलिया' में प्रवेश करते हुए देखा गया. दूसरी ओर, खान जूनियर ने अपनी मां के साथ ऑल-ब्लैक सूट में पोज़ दिया. सिल्वर लहंगे में गौरी बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

3/14

पावर कपल दीपवीर ने सगाई की रस्म में हाथों में हाथ डाले एंट्री की जिसने सभी का ध्यान उनकी ओर खींचा.दीपिका ने स्लीक बन के साथ लाल साड़ी पहन रखी थी जबकि रणवीर सिंह नेवी ब्लू शिमरी एसिमेट्रिकल शेरवानी में नजर आए.

4/14

अनन्या पांडे ऑफवाइट लहंगे में नजर आईं.

5/14

जॉन अब्राहम बिल्कुल कैजुअल लुक में नजर आए.

6/14

सगाई समारोह में अर्जुन के साथ उनके निर्माता-पिता बोनी कपूर भी पहुंचे.

7/14

कपूर सिस्टर्स ने भी पैपराजी के लिए पोज किया. खुशी ने वाइट और जाह्नवी कपूर ने ग्रे कलर का लहंगा पहना था.

8/14

नीतू कपूर अभिनेता अरमान जैन के साथ नजर आईं.

9/14

अभिनेता वरुण धवन एक मैचिंग शिमरी कट-स्लीव जैकेट के साथ ऑल-ब्लैक कुर्ता-पायजामा में स्टाइलिश दिख रहे थे. उनके साथ उनकी पत्नी नताशा दलाल भी थीं, जिन्होंने हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना था.

10/14

करण जौहर ब्लैक कलर की शेरवानी में गले में स्टोल डाले नजर आए.

11/14

अतरंगी रे' एक्ट्रेस सारा अली खान ऑफ व्हाइट लहंगे में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ पहुंचीं.

12/14

एश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या के साथ 'एंटीलिया' के बाहर खड़े शटरबग्स के लिए पोज किया. मां-बेटी की जोड़ी एथनिक आउटफिट्स में नजर आई.

13/14

अक्षय कुमार रेड कलर की शेरवानी में स्पॉट हुए. 

14/14

कैटरीना कैफ भी पार्टी में विक्की कौशल के बिना पहुंची थी. उन्होंने इंडो वेस्टर्न आउटफिट पहन रखा था.