मनोरंजन

Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी में शरीक होने दुनियाभर से आए सितारे... बारात में खूब झूमे... आप भी देखिए मनमोहक तस्वीरें

gnttv.com
  • 12 जुलाई 2024,
  • Updated 10:32 PM IST
1/15

अंबानी फैमिली का हर मेंबर लगा रॉयल
Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding Ceremony: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरपर्सन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी राधिका मर्चेंट के साथ मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में हो रही है. इस ग्रैंड फंक्शन में बॉलीवुड और हॉलीवुड के सितारे, देश-दुनिया के राजनेता, बिजनेसमैन, टेक सीईओ जैसे कई वीआईपी और वीवीआईपी हस्तियां शामिल होने पहुंची हैं. अनंत-राधिका की शादी के ये फंक्शन 14 जुलाई तक चलेंगे. मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश, श्लोका मेहता, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल सज धजकर दूल्हे अनंत संग पोज दिए. अनंत गोल्डन शेरवानी में हैंडसम लगे. नीता अंबानी ने बेटे की शादी के लिए अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइनर Ranghaat घाघरा पहना. वेडिंग में अंबानी फैमिली का हर मेंबर रॉयल लगा. (Photo: PTI)

2/15

अनंत-राधिका की शादी में प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास संग शिरकत की. दोनों ने ट्रेडिशनल वियर पहना. निक ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी तो वहीं प्रियंका चोपड़ा ने यलो ड्रेस चुनी.
 

3/15

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ अनंत-राधिका की शादी में नजर आए. धोनी ने गोल्डन शेरवानी और साक्षी ग्रीन सूट में काफी खूबसूरत लगीं.
 

4/15

भारत को टी-20 विश्व कप 2024 का खिताब जिताने वाले उप कप्तान हार्दिक पांड्या भी अनंत-राधिका की शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे. उनके साथ लखनऊ सुपर जाएंट्स के स्टार खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या और मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन भी नजर आए.

5/15

अनंत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ एक दम रॉयल लगे.

6/15

अनंत-राधिका की शादी में रेसलर और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना भरपूर मस्ती करते दिखे. जॉन सीना भारतीय परिधान में नजर आए. 
 

7/15

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत भी अपनी फैमिली के साथ अनंत-राधिका की शादी में शिरकत करने पहुंचे. वह साउथ ट्रेडिशनल वियर लुंगी-कुर्ता में नजर आए.
 

8/15

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान की एंट्री एकदम रॉयल अंदाज में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हुई. एक्ट्रेस दिशा पटानी भी खूबसूरत नजर आईं.

9/15

सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ अनंत-राधिका की वेडिंग में पहुंचीं. दोनों भाई-बहन ने ट्रेडिशनल वियर पहना, जिसमें वे काफी खूबसूरत लगे. 

10/15

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने इस खास दिन के लिए यलो ड्रेस चुनीं, जिसमें वे काफी खूबसूरत दिखीं. वरुण धवन भी रॉयल अंदाज में दिखे.
 

11/15

अनंत-राधिका की ग्रैंड वेडिंग में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के खूबसूरत कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा भी पहुंचे. दोनों ने व्हाइट कलर में ट्विनिंग की. वे बेहद खूबसूरत लगे. संजय दत्त भी अलग अंदाज में नजर आए.
 

12/15

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में केएल राहुल और आथिया शेट्टी अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे. इस दौरान उनके साथ सुनील शेट्टी और उनके बेटे भी नजर आए.
 

13/15

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पत्नी कटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल पहुंचे.

14/15

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्‌ट के साथ पहुंचे.

15/15

अनंत-राधिका की शादी समारोह में माधुरी दीक्षित परिवार के साथ पहुंचीं.