मनोरंजन

ब्लैक ड्रेस में दिखा अनन्या पांडे का बोल्ड लुक, तस्वीरें देख उड़े लोगों के होश

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 मार्च 2022,
  • Updated 3:11 PM IST
1/5

अभिनेत्री अनन्या पांडे बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं. वह अपने फैशन स्टाइल के कारण सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में, अनन्या ने अपने लुक से हर किसी को दीवाना बना लिया है. ब्लैक ड्रेस में अनन्या के सिजलिंग लुक को हर कोई पसंद कर रहा है. (साभारः इंस्टाग्राम/@ananyapandey)

2/5

हाल ही में, अनन्या ने बहुत ही हॉट ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. तब से लगातार इंटरनेट पर अनन्या का लुक वायरल हो रहा है. अनन्या पांडे (Ananya Panday) के फैशन सेंस को बहुत पसंद किया जाता है. वह जब भी नए लुक में नजर आती हैं तो उसकी चर्चा शुरू हो जाती हैं. (साभारः इंस्टाग्राम/@ananyapandey)

3/5

करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे कुछ समय पहले दीपिका पादुकोण, और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'गहराइयां' फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म में अनन्या के काम को काफी सराहना मिली है. हालांकि, स्टारकिड होने के कारण अनन्या को बहुत बार ट्रोल भी किया जाता है लेकिन इसका असर वह अपने काम पर नहीं पड़ने देती हैं. (साभारः इंस्टाग्राम/@ananyapandey)

4/5

इससे पहले अनन्या खाली-पीली और पति, पत्नी और वो 2 में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्मों के साथ-साथ अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. कई बार वह अपने पिता चंकी पांडे के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आती हैं. (साभारः इंस्टाग्राम/@ananyapandey)

5/5

बात अगर अनन्या की आने वाली फिल्मों की करें तो जल्द ही वह साउथस्टार विजय देवराकोंडा के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह ज़ोया अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म, 'खो गए हम कहां' में एक बार फिर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी. (साभारः इंस्टाग्राम/@ananyapandey)