मनोरंजन

Photos: दादा की तरह सिंगर है बप्पी दा का पोता, 12 साल की उम्र में रिलीज कर चुका है गाना

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 16 फरवरी 2022,
  • Updated 4:31 PM IST
1/5

संगीत और सोने के शौक की बात करें तो स्वास्तिक पूरी तरह बप्पी दा की कॉपी लगते हैं. जैसे बप्पी दा हमेशा सोने की अंगूठियों और चेन से लदे रहते थे वैसे ही उनके पोते स्वास्तिक को भी सोने के गहनों से प्यार है. (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम) 

2/5

सिर्फ संगीत और गहने ही नहीं अपने दादा की तरह ही उन्होंने अपना नाम भी बदला है. बप्पी लाहिड़ी के पोते का नाम स्वास्तिक बंसल है लेकिन दादा जी की तरह ही उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए अपना अलग नाम चुना है. स्वास्तिक ने अपना दूसरा नाम 'रेगो बी' रखा है. (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम) 

3/5

स्वास्तिक ने 'बच्चा पार्टी' और 'कल छुट्टी है' गाने गाए हैं. उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिस पर वो पुराने गानों को अपने अंदाज में गाते हैं. स्वास्तिक ने 12 साल की उम्र में ही अपना गाना रिलीज कर दिया था. (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम) 

4/5

बप्पी लाहिड़ी अपने पोते पर जान छिड़कते थे और कई बार उसकी तारीफ भी करते थे. वो पोते के साथ एक म्यूजिक वीडियो में अपीयरेंस भी दे चुके हैं. बता दें कि स्वास्तिक बप्पी दा के बेटे बापा लाहिड़ी के बेटे हैं. (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम) 

5/5

स्वास्तिक सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और अपने सिंगिंग वीडियोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर के निधन पजर उन्होंने 'आओ तुम्हें चांद पे ले जाएं' गाकर लता दी को ट्रिब्यूट दिया था. (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)