मनोरंजन

Holi 2024: होली में परिवार के साथ ओटीटी पर देख सकते हैं ये 5 फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 19 मार्च 2024,
  • Updated 5:02 PM IST
1/6

होली रंगों का त्योहार है और भारत के लोग इसे बड़े उत्साह के साथ मनाते हैं. लोग अपने दोस्तों, रिश्तेदारों के घर जाते हैं. गाना बजाना करते हैं और रंग लगाते हैं. हिंदी फिल्मों में भी होली की धूम दिखाई जाती रही है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें होली खेलना पसंद नहीं होता. ऐसे लोग घर बैठे फिल्में देखकर भी अपने त्योहार को यादगार बना सकते हैं. यहां कुछ फिल्मों की लिस्ट दी जा रही है, जिसमें होली खेलते हुए भी दिखाया गया है.

2/6

Raanjhana
अगर आप रंग और प्यार का एहसास चाहते हैं तो आप इस क्लासिक फिल्म का आनंद लेंगे. इसमें सोनम कपूर, धनुष और अभय देओल हैं. फिल्म में बनारस का रंग और होली का हुड़दंग भी दिखाई गई है. रांझणा यूट्यूब और अमेजन प्राइम पर उपलब्ध है.

3/6

Sholay 
होली आए और शोले फिल्म की चर्चा न हो ये कैसे हो सकता है. अगर आप होली नहीं खेलना चाहते तो होली की दोपहर बिताने का सबसे अच्छा तरीका है शोले. बेहतरीन कलाकारों और डायलॉग के साथ यह सदाबहार बॉलीवुड फिल्म है. इस फिल्म में होली सीक्वेंस देखकर भी आपको काफी मजा आएगा.
 

4/6

Mohabbatein
ये फिल्म 90 के दशक के आखिर और 2000 के दशक की शुरुआत में बहुत लोकप्रिय थी. इसमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय जैसे प्रसिद्ध सुपरस्टार थे और उदय चोपड़ा, शमिता शेट्टी, जुगल हंसराज, किम शर्मा, जिमी शेरगिल और प्रीति झंगियानी जैसे स्टार्स ने काम किया है. इस फिल्म में भी होली सॉन्ग फिल्माया गया है, जिसे आप इस होली चला सकते हैं.

5/6

Yeh Jawaani Hai Deewani
दोस्ती, फैमिली, त्याग और अहसास की कहानी है ये जवानी है दीवानी. इस फिल्म का गाना बलम पिचकारी आज भी होली के लिए परफेक्ट सॉन्ग है. इस गाने को देखने के बाद आपका मन भी होली खेलने को करने लगेगा.

6/6

Badrinath Ki Dulhania
इस फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन लीड रोल में हैं. ये मजेदार कॉमेडी फिल्म महिलाओं और समाज के लिए एक संदेश है. फिल्म के आखिर में बद्री की दुल्हनिया गाना एक परफेक्ट होली सॉन्ग है, जो आपके होली को यादगार बना सकता है.