मनोरंजन

Valentine's Week Special: अपने पार्टनर के साथ वैलेंटाइन वीक में बिंज वॉच करें ये बॉलीवुड फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 07 फरवरी 2024,
  • Updated 2:43 PM IST
1/6

बॉलीवुड और रोमांस की रिलेशनशिप बहुत पुरानी है और इसलिए हर साल प्यार, इश्क और मोहब्बत के इर्द-गिर्द बहुत सी फिल्मों की कहानियां बुनी जाती हैं. यहां तक कि बहुत से मिलेनियल्स के लिए तो प्यार की परिभाषा भी बॉलीवुड की फिल्मों ने ही गढ़ी है. और Valentine Week हो और आप अपने पार्टनर के साथ मूवी डेट प्लान न करें ऐसा कैसे हो सकता है. इसलिए आज आपको बता रहे हैं ऐसी फिल्मों की लिस्ट जो आप घर पर ही अपने पार्टनर के साथ बिंज वॉच कर सकते हैं. 

2/6

दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे (DDLJ)
बात प्यार-मोहब्बत की हो और आप क्लासिक, DDLJ ने देखें तो वैलेंटाइन वीक पूरा ही नहीं होगा. शाहरुख खान और काजोल अभिनीत यह फिल्म राज और सिमरन की प्रेम कहानी बताती है. हो सकता है आपने यह फिल्म देखी हो लेकिन अपने पार्टनर के साथ इस फिल्म को देखने का चार्म ही कुछ और होगा. स्क्रीन पर यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप, दिल धड़काने वाले डायलॉग और बेहतरीन गाने आपको और ज्यादा प्यार में डुबो देंगे. 

3/6

हम आपके हैं कौन (HAHK)
पारिवारिक प्रेम और दिल छू लेने वाले रोमांस से भरपूर, HAHK भी बहुत ही मजेदार फिल्म है. सलमान खान और माधुरी दीक्षित की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री, फिल्म के प्यारे गाने और मनमोहक कहानी के साथ मिलकर, यह फिल्म वेलेंटाइन वीक में पार्टनर के साथ देखने के लिए बेस्ट है. 

4/6

वीर जारा (Veer-Zaara)
सरहदों से परे प्यार की कहानी, वीर-ज़ारा अपनी इमोशनल स्टोरी और शानदार अभिनय के लिए फैन्स के दिलों में बसी हुई है. शाहरुख खान और प्रीति जिंटा अभिनीत यह फिल्म आपको किसी और दुनिया में ले जाएगी. आप समझेंगे कि प्यार पाने में नहीं प्यार के लिए खुद को कुर्बान करने में भी है. 
 

5/6

जब वी मेट (Jab We Met)
वैलेंटाइन वीक में इस फिल्म को देखना तो बनता है. जब वी मेट फिल्म जरा लीक से हटकर है लेकिन बहुत ही खूबसूरत है. शाहिद कपूर और करीना कपूर खान की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक है. दो अजनबियों का हमसफर बनने तक का सफर बहुत ही मजेदार है. 

6/6

ये जवानी है दीवानी (YJHD)
अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म, ये जवानी है दीवानी भी वैलेंटाइन वीक की लिस्ट में शामिल होनी चाहिए. फिल्म में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, कल्कि और आदित्य रॉय कपूर ने अभिनय किया है. यह फिल्म फुल एंटरटेनर थी, चाहे कहानी हो, गाने हों, कास्टिंग हो या रणबीर और दीपिका के बीच की केमिस्ट्री, फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. आप इस फिल्म को कभी भी देख सकते हैं और आपको अच्छा फील होगा.