मनोरंजन

Rashmika Mandanna Birthday: दो महीने बाद बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं 'पुष्पा' की श्रीवल्ली, बर्थडे पर देखिए दिलकश तस्वीरे

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 05 अप्रैल 2022,
  • Updated 6:12 PM IST
1/5

रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'किरिक पार्टी' से साउथ इंडस्ट्री में महज 20 साल की उम्र में कदम रखा था. ये फिल्म एक बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी.  इसके बाद उन्होंने फिल्म 'अंजनी पुत्र' में दिवंगत महान अभिनेता पुनीत राजकुमार के साथ अभिनय किया, जो एक और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.  लेकिन रश्मिका को ये नहीं पता था कि कुछ सालों में वह नेशनल क्रश बन जाएगीं.
 

2/5

देश भर के लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी रश्मिका  की फैन  फॉलोइंग नार्थ में भी  बहुत ज्यादा है, जबकि उन्होंने अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया है.  उनकी ये पॉपुलैरिटी उन्हें उनकी हालिया रिलीज 'पुष्पा: द राइज' से काफी पहले मिल चुकी थी. 
 

3/5

पॉपुलर होने के बाद रश्मिका अपने फैंस की पंसद का काफी हद तक ख्याल रखती हैं. एक इंटरव्यू में रश्मिका ने बताया कि मैं झूठ बोलूंगी अगर कहूंगी कि इतना मशहूर होने के बाद जिंदगी स्ट्रेस्फुल नहीं होती है। बहुत होती है पर मैं अपने फैंस की पसंदीदा अभिनेत्री हूं और मुझे वो काम करना बहुत पसंद है, जिससे मेरे फैंस को खुशी मिले. 

4/5

रश्मिका मंदाना इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. रश्मिका  फिल्म 'मिशन मजनू' से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. इस फिल्म में रश्मिका के साथ सिदार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं.  फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसके बाद भी रश्मिका के पास दो और हिंदी फिल्में 'गुडबाय' और 'एनिमल' हैं, जिनमें वह अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ काम करती नजर आएंगी.

5/5

इंस्टाग्राम पर रश्मिका मंदाना ने एक लाइव चैट किया. जिसमें वो अपने फैंस से रूबरू हुईं. इस दौरान रश्मिका मंदाना ने अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया था. उसी बीच उनसे एक सवाल पूछा गया कि उनका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है. इस सवाल के जवाब में ना उन्होंने विराट कोहली बोला और ना ही रोहित शर्मा. बल्कि उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मिस्टर कूल महेन्द्र सिंह धोनी को अपना पसंदीदा क्रिकेटर बताया था.