मनोरंजन

OTT Releases This Week: जान्हवी और वरुण मचाएंगे 'बवाल', 'ट्रायल पीरियड' पर जेनेलिया की फिल्म, जानिए इस वीक ओटीटी पर क्या-क्या रिलीज होगा

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 17 जुलाई 2023,
  • Updated 1:32 PM IST
1/5

OTT Releases This Week: वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म बवाल से लेकर ब्लैक लोटस तक, यहां इस वीक ओटीटी पर रिलीज होने वाली एक्साइटिंग सीरीज और फिल्मों की लिस्ट है.
 

2/5

बवाल
रिलीज डेट- 21 जुलाई

'बवाल' फिल्म वरुण धवन पर केंद्रित है, जो एक सामान्य पृष्ठभूमि का युवक है, जिसे जान्हवी कपूर से प्यार हो जाता है, एक ऐसी महिला जो उसकी पहुंच से बहुत दूर मानी जाती है. कहानी उनके रिश्ते की गतिशीलता और वरुण की अपनी सामाजिक स्थिति में सुधार करने की आकांक्षाओं की पड़ताल करती है. नितेश के निर्देशन में बनी बवाल इस सप्ताह अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

3/5

ब्लैक लोटस
रिलीज डेट-21 जुलाई
 
एक पूर्व सैनिक को पता चलता है कि उसके मरे हुए दोस्त की बेटी को किडनैप कर गया है तो खतरनाक अपराधी अंडरबॉस के चंगुल से उसे बचाने के लिए  मिशन पर निकल पड़ता है. ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 21 जुलाई को लायंसगेट प्ले पर रिलीज हो रही है.

4/5

ट्रायल पीरियड
रिलीज डेट-21 जुलाई 

जेनेलिया देशमुख और मानव कौल स्टारर फिल्म 'ट्रायल पीरियड' इसी वीक ओटीटी पर रिलीज होगी. इस दिलचस्प स्टोरी में जेनेलिया एक सिंगल मदर का किरदार निभा रही हैं, इस स्टोरी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब उसका बेटा  30 दिनों की ट्रायल पीरियड पर नए पापा की डिमांड करता है. ये फिल्म 21 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी.

5/5

दे क्लोन्ड टायरोन
रिलीज डेट-21 जुलाई

दे क्लोन्ड टायरोन 21 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. दे क्लोन्ड टायरोन अमेरिकी साइंस फिक्शन कॉमेडी मिस्ट्री फिल्म है. इसे जुएल टेलर ने डायरेक्ट किया है. ये उनके डायरेक्शन में बनी पहली फीचर फिल्म है.