मनोरंजन

बीच पर बिकिनी में कराया अभिनेत्री अनन्या पांडेय ने फोटोशूट, फैंस ने कहा हॉट और गॉर्जियस

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 10 जनवरी 2022,
  • Updated 3:37 PM IST
1/6

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडेय अक्सर अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में रहती हैं. अनन्या दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही कमाल की वह ड्रेसेस पहनती हैं. उनके फैंस को अक्सर उनकी नयी तस्वीरों और पोस्ट का इंतजार रहता है. आजकल उनका बिकिनी लुक ट्रेंड में है. 

2/6

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनन्या ने अपनी कुछ तस्वीरों के साथ एक पोस्ट साझा की है. पोस्ट से पता चल रहा है कि उन्होंने किसी मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया है. तस्वीरों में वह काले रंग की बिकिनी के साथ नारंगी रंग का लूज़ पजामा पहने हुए दिख रही हैं. एक कंधे पर उन्होंने शर्ट भी डाली हुई है. उनका यह लुक उनके फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है. 

3/6

इस तस्वीर में पता चल रहा है कि अनन्या पांडेय का यह फोटोशूट समुद्र के किनारे झूले पर बैठे हुए किया गया है. उनका यह फोटोशूट 'ट्रेवल पीकॉक मैगज़ीन' की कवर स्टोरी 'स्टार ऑफ मिलेनियल्स' के लिए था. इससे पहले भी अनन्या बैकलेस टॉप में अपनी कुछ हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. 

4/6

नए साल की शुरुआत में भी अनन्या ने अपनी बहुत ही हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. जिनका कैप्शन उन्होंने दिया था- 'न्यू ईयर, न्यू मी.' इन तस्वीरों में वह स्लिट कट और स्लिम फिट स्कर्ट के साथ ब्रालेट बैकलेस टॉप पहने नजर आईं. अपनी इस ड्रेस को उन्होंने बूट्स के साथ पेयर-अप किया था. 

5/6

अपने बोल्ड अंदाज के साथ-साथ अनन्या ऑनलाइन बुली के खिलाफ भी काफी वोकल हैं. उन्होंने इस बारे में आवाज उठाने के लिए एक पहल भी की है- 'डिजिटल सोशल रिस्पांसिबिलिटी.' इस इनिशिएटिव के जरिये वह लोगों को सोशल मीडिया बुलीइंग और एब्यूज के प्रति जागरूक कर रही हैं.  

6/6

बात अगर काम की करें तो अनन्या पांडेय जल्द ही दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ 'गहराइयां' फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वह साउथ फिल्म सुपरस्टार विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म 'Liger' में भी दिखेंगी.