मनोरंजन

PHOTOS : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक... 2022 में ये एक्ट्रेस बनने वाली हैं मां, फ्लॉन्ट कर रहीं बेबी बंप

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 मार्च 2022,
  • Updated 3:40 PM IST
1/5

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही फैशन सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अब गुड न्यूज दे दी है. उन्होंने बीते दिन बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर मां बनने की खुशखबरी दी. तस्वीरों में पति आनंद आहुजा भी नजर आए. 

2/5

दुनियाभर में अपनी आवाज का जादू चलाने वाली मशहूर सिंगर रिहाना (Rihanna) प्रेग्नेंट हैं. वह भी जल्द ही बॉयफ्रेंड एसैप रॉकी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. उनकी और रॉकी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

3/5

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह भी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करने में किसी से पीछे नहीं हैं. वह भी इस साल मां बनने जा रही हैं. इससे पहले उन्होंने मैटरनिटी फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बेहद ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. भारती और उनके पति हर्ष अप्रैल में अपने बच्चे का वेलकम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

4/5

सिंघम एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी मां बनने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. एक्ट्रेस के पति गौतम किचलू ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर ये गुड न्यूज दी थी.
 

5/5

टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस देबिना बनर्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं. दरअसल, शादी के दस साल बाद देबिना और गुरमीत ने बेबी प्‍लान किया है और ये खबर जानकर उनके फैंस काफी खुश हैं. गुरमीत इन दिनों केवल देबिना की क्रेविंग को पूरा कर रहे हैं.