मनोरंजन

#ThrowbackThursday: 90s के इन फोटोशूट्स को देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 जून 2023,
  • Updated 3:22 PM IST
1/6

90 का दशक अपने आप में खास था...उस दौर में बनीं फिल्में और गाने आज भी लोग बड़े चाव से देखते और सुनते हैं. 90 के दशक ने हमे कई सुपरस्टार्स भी दिए...कुछ तो आज भी सिनेमा में एक्टिव हैं. फोटोशूट्स के लिए भी 90 का दशक बेहद खास रहा. हालांकि उस जमाने की तस्वीरों को आज आप देखेंगे तो यकीनन आपकी हंसी जरूर छूट जाएगी.

2/6

धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस थीं. उस दौरान उनकी खूबसूरती के चर्चे भी आम थे. वैसे तो माधुरी ने 90 के दशक में कई फोटोशूट कराए लेकिन उनका ये ऑल गोल्डन लुक मेट गाला की याद दिलाया है.

3/6

गोविंदा और संजय दत्त अपना ये फोटोशूट आज देख लें तो दोनों की हंसी छूट जाएगी. दोनों ही अपने समय के स्टार एक्टर रहे हैं. पहली फोट में गोविंदा, जूही चावला के साथ नजर आ रहे हैं. अपने टाइम के ये बेहद फेमस सितारे पन्नी से बने कपड़े पहने नजर आए थे. दोनों ने कपड़े रोमन ग्लैडीऐटर के क्लोद्स से मिलते-जुलते लगते हैं. शायद उस वक्त फोटोशूट की थीम भी .यही रही होगी. वहीं दूसरी तस्वीर में संजय दत्त फटी हुई बनियान में फनी दिख रहे हैं.

4/6

शक्ति कपूर की ये तस्वीर आज की नहीं बल्कि काफी सालों पुरानी है. इन्हें देखकर तो आप हंसी के मारे खुद पर काबू नहीं रख सकेंगे.

5/6

जैकी श्रॉफ के इस फोटोशूट की चर्चा आज भी होती है. उस दौर जैकी का ये अंदाज देखकर लोगों के होश उड़ गए थे. जैकी श्रॉफ का न्यूड फोटोशूट उस वक्त खूब चर्चा में रहा था.

6/6

अब इस तस्वीर में मिथुन को ही देख लीजिए... आप सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर ये किस तरह का फोटोशूट रहा होगा. फोटोशूट के नाम पर मिथुन का ये लुक आपको हंसने पर तो जरूर मजबूर कर देगा.