मनोरंजन

OTT releases this week: ओटीटी पर इस वीक होगा ट्रिपल धमाल, एक ही दिन रिलीज होंगी ये दमदार फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 मार्च 2024,
  • Updated 5:01 PM IST
1/6

इस वीक ओटीटी रिलीज की लिस्ट के साथ अपनी वॉचलिस्ट अपडेट करने का टाइम आ गया है क्योंकि इस वीक रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज में मर्डर से लेकर सस्पेंस, कॉमेडी जैसे जोनर का कंटेंट ओटीटी लवर्स के लिए उपलब्ध होने वाला है.

2/6

BIG GIRLS DON’T CRY – AMAZON PRIME VIDEO

नित्या मेहरा, सुधांशु सरिया, करण कपाड़िया और कोपल नैथानी के निर्देशन में बनी सीरीज बिग गर्ल्स डोंट क्राई वंदना वैली गर्ल्स स्कूल में पढ़ने वाली युवा लड़कियों के एक ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हमेशा एक दूसरे का सपोर्ट करती हैं. बोर्डिंग स्कूल में उन्हें नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. सीरीज में पूजा भट्ट, राइमा सेन, अवंतिका वंदनपु, जोया हुसैन और मुकुल चड्डा जैसे कलाकार शामिल हैं.

3/6

CHICKEN NUGGET – NETFLIX

फिल्म निर्माता ली ब्योंग-हॉन की फिल्म चिकन नगेट एक महिला की कहानी है जो अपने पिता के ऑफिस में मशीन का इस्तेमाल करते समय गलती से चिकन नगेट में बदल जाती है. बाद में उसे वापस इंसान में बदलने की कोशिश की जाती है? क्या वे सफल होंगे? ये जानने के लिए फिल्म देखना होगा.

4/6

MURDER MUBARAK – NETFLIX

मर्डर मुबारक रॉयल दिल्ली क्लब में हुए एक मर्डर की जांच पर आधारित है. मामला एसीपी भवानी सिंह को सौंपा जाता है जो उस मामले को सुलझाने की कोशिश करते हैं जहां हर कोई संदिग्ध है. होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म के कलाकारों में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर और संजय कपूर शामिल हैं.

5/6

BRAMAYUGAM – SONYLIV

IMDb पर 8.4 की रेटिंग के साथ ब्रमायुगम इस सप्ताह ओटीटी लवर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. ममूटी अभिनीत ये हॉरर फिल्म पानन जाति के एक लोक गायक की कहानी बताती है जो गुलामी से भागने के बाद एक प्राचीन परंपरा सीखता है.

6/6

CARRY ON JATTA 3 – DISNEY+ HOTSTAR

जैस मीत से शादी करने की प्लानिंग करता है, लेकिन कहानी में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है और गलतियों की कॉमेडी शुरू हो जाती है. पंजाबी फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नू ढिल्लों और सोनम बाजवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.