मनोरंजन

Weekend binge watch: दो दिन की छुट्टी में घर बैठे देखें ये 5 बेहतरीन सीरीज, नहीं पड़ेगी बाहर जाने की जरूरत

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 03 नवंबर 2023,
  • Updated 5:21 PM IST
1/6

दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को दिल्ली का AQI 500 के पास दर्ज किया गया. लोगों को पॉल्यूशन से बचाने के लिए सरकार ने एडवाइजरी जारी की है. बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए लोग बाहर जाने से बच रहे हैं, ऐसे में दो दिन की छुट्टी का मजा आप घर बैठे भी उठा सकते हैं. यहां आपके लिए वीकेंड बिंज वॉच लिस्ट है...

2/6

आर्या 3- डिज्नी प्लस हॉटस्टार 
थ्र‍िल, सस्‍पेंस और क्राइम सीरीज देखने के शौकीनों के लिए आर्या 3 भी बेस्ट ऑप्शन हो सकती है. ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है. इस सीरीज के पिछले दो सीजन भी काफी हिट रहे थे.

3/6

डेली डोज ऑफ सनशाइन- नेटफ्लिक्स
K darama डेली डोज ऑफ सनशाइन में एक दयालु नर्स तमात चुनौतियों के बावजूद अपने मरीजों के लिए हर संभव प्रयास करती है. वीकेंड बिंज वॉच के लिए 12 एपिसोड वाली ये सीरीज बेस्ट ऑप्शन हो सकती है.

4/6

कॉफी विद करण- डिज्नी प्लस हॉटस्टार
'कॉफी विद करण' का आठवां सीजन खूब चर्चा में है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का एपिसोड काफी चर्चा में रहा था. इस सीजन के दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल गेस्ट बने हैं. आज इस वीकेंड इस एपिसोड को घर बैठे देख सकते हैं.

5/6

काला पानी- नेटफ्लिक्स
काला पानी को रिलीज हुए वैसे तो दो हफ्ते बीत चुके हैं लेकिन अगर आप भी उन लोगों में से हैं जिसने अभी तक ये सीरीज नहीं देखी तो इस वीकेंड ही इसे निपटा सकते हैं. इस सीरीज में मोना सिंह, आशुतोष गोविरकर के अलावा 'असुर' फेम अमेय वाघ भी हैं.

6/6

टेम्पटेशन आइलैंड-जियो सिनेमा
'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' का प्रीमियर 3 नवंबर से जियो सिनेमा पर होगा. इसमें मौनी रॉय भी दिलों की रानी की भूमिका निभा रही हैं और तेजस्वी करण कुंद्रा इसके होस्ट हैं. वीकेंड पर आप इस रियलिटी शोज को एन्जॉय कर सकते हैं.