मनोरंजन

Netflix Must Watch Series: Doona से लेकर Destined with You तक, नेटफ्लिक्स पर हिंदी में देख सकते हैं ये धमाकेदार सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 अक्टूबर 2023,
  • Updated 2:22 PM IST
1/6

आजकल कोरियन ड्रामा का क्रेज बढ़ गया है. Netflix पर हर हफ्ते कई k Drama रिलीज हो रहे हैं वो भी हिंदी में. अगर आप ऐसे कोरियन ड्रामा की तलाश में हैं, जो ओटीटी पर हिंदी में मौजूद हों तो यहां पर आपकी तलाश खत्म होती है.

2/6

Crash Landing on You
Crash Landing on You में एक सक्सेसफुल साउथ कोरियन बिजनेसवुमेन की कहानी दिखाई गई है, जो पैराग्लाइडिंग करते समय तूफान में फंसकर नॉर्थ कोरिया आज जाती है, यहां उसकी मुलाकात आर्मी कैप्टन से होती है, जिससे उसे बाद में प्यार हो जाता है.

3/6

बिजनेस प्रपोजल
अपनी दोस्त की जगह पर हारी ब्लाइंड डेट पर जाती है, बाद में उसे पता चलता है कि जिस लड़के के साथ वो डेट पर गई थी, वो उसी की कंपनी में काम करती है. धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात प्यार में बदल जाती है. इस बेहतरीन रोमांटिक के ड्रामा को आप हिंदी में नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

4/6

Doona
Doona की कहानी एक कॉलेज स्टूडेंट और एक एक्स-के-पॉप आइडल की अचानक हुई मुलाकात पर आधारित है, जो बाद में एक ही घर में रहने लगते हैं. सीरीज का निर्देशन ली जंग-ह्यो ने किया है. उन्हें क्रैश लैंडिंग ऑन यू के लिए भी जाना जाता है.

5/6

स्टार्टअप 
इस सीरीज में चार दोस्तों की कहानी है जो अपना स्टार्टअप खड़ा करना चाहते हैं. हालांकि स्टार्सअप शुरू करना कितना मुश्किल होता है, इस सीरीज में आपको देखने को मिलेगा. नेटफ्लिक्स पर हिंदी में उपलब्ध ये सीरीज आपको काफी पसंद आएगी.

6/6

Destined With You
इस सीरीज की कहानी दो लोगों Jang Shin-yu लॉयर और Lee Hong-Jo सिविल सर्वेंट के इर्द गिर्द घूमती है, जिन्हें एक जैसे सपने आते हैं. 300 साल पुरानी किताब मिलने के बाद  दोनों को पता चलता है कि वे पिछले जन्म में एक दूसरे से प्यार करते थे. लेकिन एक शाप के कारण अलग हो गए.