मनोरंजन

Radhika Merchant and Anant Ambani Engagement: क्रिकेटर से लेकर पॉलिटिशियन तक, अनंत और राधिका की सगाई में जुटे ये दिग्गज

gnttv.com
  • मुंबई,
  • 20 जनवरी 2023,
  • Updated 5:59 PM IST
1/8

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की सगाई हो चुकी है. मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में इस मौके पर सितारों और नामचीन हस्तियों की रौनक रही. इस मौके पर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि तेंदुलकर के साथ नजर आए.

2/8

कल दोपहर में सगाई के बाद अंबानी के घर पर बड़ी हस्तियों का मेला लगा हुआ था, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने भी पार्टी में शिरकत की.

3/8

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे. 

4/8

बॉलीवुड फिल्म निर्माता किरण राव भी उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचीं. इस मौके पर किरण काफी एलीगेंट अंदाज में नजर आईं.

5/8

सिंगर श्रेया घोषाल अनंत-राधिका की सगाई सेरेमनी में शामिल हुईं. लाल रंग के सूट में वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं.

6/8

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई समारोह में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी भतीजी अलिज़ेह खान अग्निहोत्री के साथ पहुंचे.
 

7/8

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन वाइफ नताशा दलाल के साथ पहुंचे. नताशा ने पिंक कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

8/8

बॉलीवुड अभिनेता कैटरीना कैफ ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई समारोह में हिस्सा लिया. ऑफ व्हाइट कलर की इस ड्रेस में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं.