मनोरंजन

Weekend binge watch: रियल स्टोरी से लेकर फिक्शन और सर्वाइवल ड्रामा तक, इस वीकेंड Netflix पर बिंज वॉच करें ये 5 सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 22 दिसंबर 2023,
  • Updated 1:02 PM IST
1/6

वीकेंड बिंज वॉच में इस बार नेटफ्लिक्स की टॉप 5 सीरीज है. इसमें आपको सस्पेंस से लेकर सर्वाइवल और क्राइम थ्रिलर सीरीज देखने को मिलेंगी.

2/6

Curry and Cyanide
इंडिया टुडे ऑरिजिनल की पहली डाक्यूमेंट्री 'करी एंड साइनाइड- द जॉली जोसफ केस' आप इस वीक नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. केरल के कोजीकोड इलाके में कूड़थई नाम की जगह है. 2002 से लेकर 2016 तक इस इलाके में 6 हत्याएं हुईं, इन सभी हत्याओं में साइनाइड का इस्तेमाल किया गया था.
 

3/6

Startup
इस सीरीज में चार दोस्तों की कहानी है जो अपना स्टार्टअप खड़ा करना चाहते हैं. हालांकि स्टार्सअप शुरू करना कितना मुश्किल होता है इसका अंदाजा आपको सीरीज देखने के बाद ही होगा.

4/6

The Railwaymen
भोपाल त्रासदी पर बनी सीरीज The Railway Men को भी आप बिंज वॉच की लिस्ट में रख सकते हैं. चार एपिसोड में फैली नेटफ्लिक्स और यशराज एंटरनेटमेंट की यह सीरीज़ 2-3 दिसंबर, 1984 की रात की कहानी है. इसमें के के मेनन, आर. माधवन, बाबिल में बेहतरीन काम किया है.

5/6

Castaway Diva
एक आईलैंड पर फंसे रहने के पंद्रह साल बाद एक महत्वाकांक्षी गायिका सोसाइटी में फिर से आती है और अपने दिवा बनने के सपने को पूरा करती है. नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस सीरीज में कुल 12 एपिसोड हैं.

6/6

Squid Game: The Challenge
स्क्विड गेम: द चैलेंज 10 एपिसोड की ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज है जो दक्षिण कोरियाई सीरीज स्क्विड गेम पर आधारित है. शो में 456 खिलाड़ी 4.56 मिलियन अमेरिकी डॉलर के लिए एक दूसरे से लड़ते हैं.