मनोरंजन

Latest OTT Releases: 'डंकी' और 'लव स्टोरियां' समेत ये 5 बेहतरीन फिल्में कर सकते हैं ओटीटी पर स्ट्रीम

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 15 फरवरी 2024,
  • Updated 2:09 PM IST
1/6

शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है. 21 दिसंबर को थियेटर्स में रिलीज हुई डंकी अब ओटीटी पर भी दस्तक दे चुकी है. इसके अलावा भूमि पेडनेकर की भक्षक और करण जौहर की सीरीज लव स्टोरियां भी ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

2/6

भक्षक
भूमि पेडनेकर की फिल्म 'भक्षक' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. इसे पुलकित ने डायरेक्ट किया है.  'भक्षक' की कहानी 'मुजफ्फरपुर शेल्टर होम' केस पर बेस्ड है. इसमें भूमि पेडनेकर के अलावा संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और सूर्या शर्मा लीड रोल में हैं.

3/6

डंकी
शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब शाहरुख की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है. 'डंकी' अवैध रूप से अपने पसंदीदा देश में घुसने की प्रक्रिया यानी 'डंकी फ्लाइट्स' पर आधारित है. डंकी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी लीड रोल में हैं.

4/6

Five Blind Dates
रोमांटिक कॉमेडी फिल्म Five Blind Dates अमेजन प्राइम पर देखी जा सकती है. ये फिल्म एक युवा चीनी-ऑस्ट्रेलियाई चाय की दुकान की मालकिन लिया की कहानी है, जो अपने असफल बिजनेस को बचाने और प्यार पाने के लिए ब्लाइंड डेट्स शुरू करती है.

5/6

सालार
अगर आपने प्रभास की सुपरहिट फिल्म सालार थियेटर में नहीं देखी तो ओटीटी आपको शानदार मौका दे रहा है. सालार नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. इस फिल्म में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हसन ने लीड रोल में काम किया है.

6/6

‘लव स्टोरियां’
‘लव स्टोरियां’ में आपको 6 रियल लाइफ कहानियां देखने को मिलेगी. इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर बिंज वॉच कर सकते हैं. इन 6 कहानियों का निर्देशन अक्षय इन्दिकर, अर्चना फाडके, हार्दिक मेहता, विवेक सोनी, शाजिया इकबाल और कोलिन ने किया है.