मनोरंजन

Happy Birthday Amitabh Bachchan: Big B का जन्मदिन मनाने के लिए रूस तक से आए फैन्स, जलसा के बाहर लोगों ने मनाया जश्न

gnttv.com
  • मुंबई,
  • 11 अक्टूबर 2022,
  • Updated 2:40 PM IST
1/5

आज बहुत से फैन अमिताभ बच्चन के घर, जलसा के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए और उन्हें बर्थडे विश करने के लिए कतारों में खड़े हैं. फैन्स की इस भीड़ में रूस से आए कुछ लोग शामिल हैं जो अमिताभ बच्चन के दीवाने हैं. अमिताभ बच्चन की फैन फॉलोइंग विदेशों में भी है. (Photo: Kiran Sapkal)
 

2/5

उनके फैन्स ने केक काटकर बिग बी का जन्मदिन मनाया. अपने प्रशंसकों की इस खुशी में शामिल होने के लिए अमिताभ बच्चन खुद बंगले के बाहर आए और अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया. उनके फैन्स अलग-अलग तरह से उनका जन्मदिन मनाते हैं. (Photo: Kiran Sapkal)

3/5

उनका एक फैन, सत्यवान एक ऑटो ड्राइवर है. हर साल अमिताभ के जन्मदिवस के मौके पर सत्यवान अपने ऑटो रिक्शा को फूलों से सजाता है. चारो तरफ ऑटो में बच्चन साहब के फोटो लगाता है और उनके लिए बधाई संदेश लिखता है. सत्यवान की माने तो 3 साल पहले बच्चन साहब उनके ऑटो रिक्शा में सफर भी कर चुके है. (Photo: Ejaz Khan)

4/5

80 साल की उम्र में भी अमिताभ हमेशा की तरह एकदम फिट और एक्टिव हैं. नए जमाने में वह नई तकनीकें भी सीख रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े रहते हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनके गानों या डायलॉग्स पर ताली बजाते, सीटी बजाते,और नाचते हुए अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं. (Photo: Kiran Sapkal)

5/5

अमिताभ बच्चन का स्टारडम ऐसा है कि आपको सिर्फ आज ही नहीं बल्कि हर दिन उनके घर के बाहर फैन्स का एक ग्रुप दिख जाएगा. उनके फैन्स का प्यार ही है जो इस उम्र में भी वह लगातार काम कर रहे हैं. फिलहाल, थिएटर्स में उनकी फिल्म, 'गुडबाय' लगी हुई है. साथ ही, आज पीवीआर के 17 सेंटर्स पर बच्चन की 11 प्रतिष्ठित फिल्में चलाई जा रही हैं. (Photo: Kiran Sapkal)