मनोरंजन

OTT Debuts: साल 2023 में वेब सीरिज डेब्यू के लिए तैयार हैं ये सेलिब्रिटीज़, इन प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 05 जनवरी 2023,
  • Updated 2:11 PM IST
1/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा- इंडियन पुलिस फोर्स
साल 2023 में कई फिल्म स्टार्स OTT पर अपना वेब सीरीज डेब्यू करने जा रहे हैं. जिनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी शामिल है. रोहित शेट्टी अपने कॉप यूनिवर्स को बढ़ा रहे हैं. सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी के बाद, वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को वेब सीरिज इंडियन पुलिस फोर्स में पेश करने के लिए तैयार हैं. उनके साथ सीरिज में शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय होंगे. यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी. 

2/5

शाहिद कपूर- फर्जी
द फैमिली मैन के बाद, हिट निर्देशक जोड़ी राज और डीके एक और वेब सीरीज के साथ वापसी करेंगे और इस बार उनके हीरो कोई और नहीं बल्कि शाहिद कपूर हैं. ढेर सारे एक्शन, क्राइम, स्कैम, करप्शन और डार्क ह्यूमर के साथ कपूर जाली करेंसी और ब्लैक मार्केट के इर्द-गिर्द घूमती इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभाएंगे. यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी.

3/5

काजल- द गुड वाइफ
अभिनेत्री काजल अमेरिकी कोर्ट रूम ड्रामा सीरीज द गुड वाइफ के भारतीय रीमेक के साथ अपनी शुरुआत कर रही हैं. वह सुपर्ण वर्मा के निर्देशन में इस सीरिज में मुख्य भूमिका निभाएंगी. उनके साथ इंडस्ट्री के कई लोकप्रिय चेहरे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. 

4/5

सारा अली खान- ए वतन मेरे वतन
अतरंगी रे अभिनेत्री करण जौहर द्वारा निर्मित ऑनलाइन सीरिज ऐ वतन मेरे वतन के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी. यह शो 1942 में स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान सेट किया गया है और सारा एक फ्रीडम फाइटर की भूमिका निभाएंगी. यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी. 

5/5

करीना कपूर खान- द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स
अपने पति के नक्शेकदम पर चलते हुए, करीना सुजॉय घोष के निर्देशन में द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स के साथ ओटीटी पर शुरुआत करेंगी. यह कीगो हिगाशिनो के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है. वह जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी. यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.