मनोरंजन

OTT Release This Week: गांठ से लेकर महाराज तक, ओटीटी पर इस वीक देखें ये फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 10 जून 2024,
  • Updated 3:46 PM IST
1/5

जून का दूसरा हफ्ता शुरू हो चुका है. पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी ओटीटी पर कई फिल्में और सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं. दूसरे हफ्ते में थ्रिलर से लेकर एतिहासिक ड्रामा तक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक देंगे.

2/5

महाराज
महाराज एक ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसमें आमिर खान के बेटे जुनैद खान, जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे ने अभिनय किया है.फिल्म की कहानी एक पत्रकार और औपनिवेशिक भारत में महिलाओं के अधिकारों की वकालत करने वाले करसनदास मुलजी पर आधारित है. इस फिल्म में आमिर खान कैमियो करते नजर आएंगे. महाराज 14 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

3/5

गांठ
पूर्वी दिल्ली की भयावह पृष्ठभूमि पर आधारित, गांठ, चैप्टर 1: जमना पार एक रहस्य थ्रिलर है जो बदनाम पुलिस इंस्पेक्टर गदर सिंह (मानव विज) की जर्नी पर आधारित है. वेब सीरीज 'गांठ' जियो सिनेमा पर 10 जून को दस्तक देने वाली है. इस सीरीज में मानव विज, मोनिका पंवार, सलोनी बत्रा, गोपाल दत्त, राजेश तैलंग, नावेद असलम, श्रवण बोराना, सिद्धार्थ भारद्वाज और नेहा अय्यर जैसे सितारे हैं.

4/5

लव की अरेंज मैरिज लव 
लव की अरेंज मैरिज लव  फिल्म जी फाइव पर 14 जून 2024 को रिलीज होगी. लव की अरेंज मैरिज लव (सनी सिंह) और इशिका (अवनीत कौर) पर केंद्रित है, जो एक अरेंज मैरिज सेटअप के जरिए मिलते हैं, उनकी बातचीत नॉर्मल होती है लेकिन दिक्कत तब आती है, जब अन्नू कपूर और सुप्रिया पाठक एक-दूसरे को पसंद करने लगते हैं.

5/5

ब्वॉयज 4
ब्वॉयज का सीजन 4 अमेजन प्राइम वीडियो  पर 13 जून से स्ट्रीम होगा. विक्टोरिया न्यूमैन ओवल ऑफिस के पहले से कहीं अधिक करीब है और अपनी शक्ति को मजबूत कर रहा है. बुचर ने बेक्का के बेटे और द बॉयज़ लीडर के रूप में अपनी नौकरी खो दी है. टीम के बाकी सदस्य उसके झूठ से तंग आ चुके हैं. बिली बचर के 'ब्वॉयज' की टीम की मदद से इस दुनिया को बचाने का प्रयास करते देखा जाएगा.