मनोरंजन

Happy Birthday Dharmesh Yelande: डांस ही नहीं एक्टिंग भी जबरदस्त, क्या आपने देखी हैं धर्मेश की ये फिल्में

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 31 अक्टूबर 2022,
  • Updated 9:18 AM IST
1/5

स्ट्रीट डांसर 3 डी फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है. इसका प्रॉडक्शन टी-सीरीज और आरडी एंटरटेनमेंट के बैनर तले भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा ने किया है. इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल, नोरा फतेही और प्रभु देवा भी हैं. फिल्म में दो राइवल डांस ग्रुप की कहानी है जो एक अच्छे काम के लिए साथ में डांस करते हैं. 

2/5

नवाबजादे का निर्देशन जयेश प्रधान ने किया है. इस फिल्म को टी-फिल्म्स के तहत मयूर के बरोट और आरडी एंटरटेनमेंट के तहत लिजेल डिसूजा ने प्रॉड्यूस किया. साल 2018 की इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में राघव जुयाल, पुनीत पाठक और धर्मेश येलांडे प्रमुख भूमिकाओं में हैं और ईशा रिखी सहायक भूमिका में हैं. 

3/5

बैंजो 2016 की की म्युजिकल एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे रवि जाधव ने डायरेक्ट किया है. इसे इरोज इंटरनेशनल के बैनर तले कृषिका लुल्ला ने प्रॉड्यूस किया है. इस फिल्म में रितेश देशमुख, नरगिस फाखरी और धर्मेश येलांडे ने अभिनय किया था. फिल्म को रिलीज होने पर मिश्रित समीक्षा मिली थी. 

4/5

एनी बॉडी कैन डांस 2, 2015 की डांस फिल्म है, जिसका निर्देशन और कोरियोग्राफ रेमो डिसूजा ने की है. और यह वॉल्ट डिज़नी पिक्चर्स के तहत सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रॉड्यूस की है. यह फिल्म 2013 की फिल्म एबीसीडी: एनी बॉडी कैन डांस का एक स्टैंड-अलोन सीक्वल है. फिल्म में प्रभुदेवा, धर्मेश येलांडे, राघव के साथ वरुण धवन और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

5/5

एनीबडी कैन डांस 2013 की डांस ड्रामा फिल्म है, जिसे कोरियोग्राफ और डायरेक्ट किया है रेमो डिसूजा ने. फिल्म को यूटीवी स्पॉटबॉय मोशन पिक्चर्स के तहत रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रॉड्यूस किया है. फिल्म में गणेश आचार्य और के के मेनन के साथ प्रभु देवा मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में धर्मेश येलांडे के अलावा, सलमान, पुनीत पाठक और लॉरेन आदि भी अहम रोल्स में हैं.