मनोरंजन

Happy Birthday Rashami Desai: टीवी सीरियल, रियलिटी शोज से लेकर फिल्मों तक, हर जगह अपना जलवा दिखा रही हैं रश्मि देसाई

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 13 फरवरी 2022,
  • Updated 12:06 PM IST
1/5

अपने टीवी सीरियल 'उतरन' और अब रियलिटी शो 'बिग बॉस' के लिए मशहूर अभिनेत्री और डांसर रश्मि देसाई का जलवा हर जगह देखने को मिल रहा है. बताया जाता है कि रश्मि ने परदे पर अपनी शुरुआत बी-ग्रेड फिल्मों से की थी. लेकिन आज वह टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में भी अपनी जगह बना चुकी हैं. सीरियल उतरन से उन्हें बहुत शोहरत मिली और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. (फोटो साभार: रश्मि देसाई/इंस्टाग्राम)

2/5

रश्मि ने अपनी शुरुआत असमिया फिल्मों से की थी. लेकिन उन्हें पहचान हिंदी टीवी इंडस्ट्री में मिली। उन्होंने रावण, उतरन, दिल से दिल तक, और नागिन जैसे सुपरहिट सीरियल्स में काम किया है. इसके अलावा, वह बिग बॉस से पहले 'नच बलिए 7' और 'खतरों के खिलाड़ी 6' जैसे शोज में नजर आईं हैं. मराठी, गुजराती और भोजपुरी इंडस्ट्री में भी वह अपनी पहचान बना चुकी हैं. (फोटो साभार: रश्मि देसाई/इंस्टाग्राम)

3/5

बात अगर रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होंने उतरन सीरियल में अपने को-स्टार और एक्टर नंदीश संधू से शादी की थी. लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका. चार साल बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. रश्मि इस बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं. फिलहाल, रश्मि और बिग बॉस फेम उमर रियाज की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. (फोटो साभार: रश्मि देसाई/इंस्टाग्राम)

4/5

आपको बता दें कि रश्मि को साइरोसिस नामक बीमारी है और इस कारण उनका वजन बढ़ रहा है. अपने वजन को कंट्रोल में रखकर खुद को फिट रखने के लिए रश्मि को काफी मेहनत करनी पड़ती है. लेकिन वह काफी इस चीज से पीछे नहीं हटती हैं. और इसलिए चाहे वह जीरो-फिगर नहीं हैं लेकिन फिर भी अपने फैंस के दिल पर राज कर रही हैं. (फोटो साभार: रश्मि देसाई/इंस्टाग्राम)

5/5

बिग बॉस के बाद रश्मि को कई वेब प्रोजेक्ट ऑफर हुए हैं. हालांकि इस बारे में उन्होंने ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है. (फोटो साभार: रश्मि देसाई/इंस्टाग्राम)