मनोरंजन

Happy Birthday Sherlyn Chopra : अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं शर्लिन, साजिद खान को लेकर कर चुकी हैं बड़ा खुलासा

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 फरवरी 2022,
  • Updated 4:34 PM IST
1/6

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)11 फरवरी आज 38 साल की हो गई हैं.  उनका जन्म 11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में हुआ था. शर्लिन अक्सर विवादों में घिरी रहती है. वैसे तो शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन, लंबे समय से वह बॉलीवुड से गायब हैं.  
 

2/6

एक्ट्रेस शर्लिन ने रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ (Dil Bole Haddippa) में भी काम किया था. फैशन च्वाइस और कई मुद्दों को लेकर वह बेबाक राय रखने की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं.

3/6

साल 2012 में शर्लिन चोपड़ा पहली ऐसी इंडियन महिला बनी थीं  (The First Indian Woman to pose nude for Playboy magazine) जिन्होंने इंटरनेशनल मैगजीन ‘प्लेबॉय’ के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था, जिससे एक्ट्रेस की काफी फजीहत हुई थी. 

4/6

साल 2013 में एक्ट्रेस ने अपना सिंगल टाइटल रिलीज किया था- बेबी गर्ल. एक्ट्रेस साल 2009 में बिग बॉस रिएलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इसके साथ ही उन्हें बॉलीवुड में ‘कामसूत्र 3D’ और ‘दिल बोले हड़िप्‍पा’ के लिए जाना जाता है.

5/6

इतना ही नहीं शर्लिन बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करना चाहती हैं. उन्होंने कहा था  "मैं विद्या बालन के साथ पैशनेट सीन देना चाहती हूं. मुझे वो काफी पसंद हैं. अगर वो मुझे सुन रही हैं तो मैं उन्हें कहना चाहूंगी- विद्या मैं उनके पति सिद्धार्थ रॉय कपूर से बेहतर आपका ख्याल रख सकती हूं"

6/6

शर्लिन चोपड़ा ने 2018 में फिल्म निर्देशक साजिद खान के बारे में खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने कहा था "अप्रैल 2005 में अपने पिता के निधन के कुछ दिनों बाद मैं जब साजिद से मिली तो उन्होंने मुझे अपने प्राइवेट पार्ट को टच करने के लिए कहा था.