मनोरंजन

Photos: हैरी पॉटर को हुए 20 साल, देखिए अब कैसे दिखते हैं फिल्म के सितारे?

gnttv.com
  • नई दिल्ली ,
  • 15 नवंबर 2021,
  • Updated 4:29 PM IST
1/5

डैनियल रैडक्लिफ हैरी पॉटर फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिका के लिए दुनिया के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले अभिनेताओं में से एक बन गए थे. उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया जिनमें द वूमन इन ब्लैक, किल योर डार्लिंग्स और प्रिटोरिया जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन इनमें से कोई भी फिल्म हैरी पॉटर के आस-पास नहीं पहुंच सकी. 

2/5

हैरी पॉटर के बाद, ग्रिंट ने छोटी-छोटी इंडी परियोजनाओं में अभिनय किया, जिसमें ड्राइविंग लेसन्स और चेरीबॉम्ब शामिल हैं. उनका करियर उम्मीद के मुताबिक नहीं फला-फूला.

3/5

हैरी पॉटर के बाद उन्होंने ज्यादा काम नहीं किया लेकिन मी बिफोर यू में लुईस के प्रदर्शन के साथ-साथ ऑल क्रिएचर्स ग्रेट एंड स्मॉल के चैनल 5 रीमेक को समीक्षकों ने काफी सराहा.

4/5

स्कूल में हैरी पॉटर के राइवल के रूप में फेल्टन की भूमिका ने उन्हें स्टार अपील दी. हैरी पॉटर फ्रैंचाइज़ी के अलावा वह 2011 के राइज़ ऑफ़ द प्लैनेट ऑफ़ द एप्स में अपने कैरेक्टर के लिए जाने जाते हैं.

5/5

हैरी पॉटर के बाद शायद सबसे सफल करियर एम्मा वाटसन का ही रहा. ब्लॉकबस्टर और इंडी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के साथ-साथ एक्टिविज्म के लिए पहचान हासिल की है. उन्हें 2015 में टाइम मैगज़ीन के दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया गया.