मनोरंजन

टीना थडानी को डेट कर रहे Yo Yo Honey Singh? इस तस्वीर से खुला राज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 20 अक्टूबर 2022,
  • Updated 8:15 PM IST
1/5

यो यो हनी सिंह अपनी पत्नी शालिनी तलवार से तलाक लेने के बाद मॉडल टीना थडानी को डेट कर रहे हैं. दोनों ने एक साथ ‘पेरिस का ट्रिप’ गाने में काम किया है. सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले हनी सिंह ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके बाद यूजर्स इसका अंदाजा लगा रहे हैं कि हनी सिंह मॉडल टीना थडानी के साथ रिश्ते में हैं.

2/5

हनी सिंह की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- अब दोबारा शादी कर ही लो भाई...एक ने लिखा- ये तो टीना का हाथ है...एक ने लिखा- अब पता चल गया हनी भाई किसको डेट कर रहे हैं. टीना पेशे से मॉडल सिंगर और एक्ट्रेस हैं.

3/5

हनी सिंह ने कुछ दिनों पहले एक फोटो शेयर की थी. इसमें वे एक लड़की का हाथ थामे हुए नजर आ रहे थे. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था,'यह हमारे बारे में है. मेरा गाना टूगेदर फॉरएवर रिलीज हो गया है. अपने खास के साथ रील बनाइए.' इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही हनी सिंह के फैंस उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में जानना चाहते थे.

4/5

दरअसल टीना थडानी ने अपनी एक तस्वीर में जो ब्रेसलेट पहना है उसे जूम करके देखा गया तो पता चला कि हनी की तस्वीर में जिस लड़की का हाथ दिख रहा है उसने भी ठीक वैसा ही ब्रेसलेट पहना था. फिर क्या था लोगों ने लिंक भी निकाल लिया.

5/5

हनी सिंह कुछ दिनों पहले अपनी पहली पत्नी शालिनी तलवार से तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में थे. शालिनी ने हनी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. रिपोर्टों के अनुसार, हनी ने शालिनी को उनकी शादी को तोड़ने के लिए 1 करोड़ का गुजारा भत्ता दिया है.