मनोरंजन

Weekend Watch List: देखना चाहते हैं Sci Fi फिल्में तो OTT पर आपके लिए ये हैं बेस्ट ऑप्शंस

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 11 अगस्त 2023,
  • Updated 2:47 PM IST
1/6

फिल्में और सीरीज देखने के शौकीनों का इसे लेकर अपना टेस्ट होता है. किसी को हॉरर फिल्में देखना पसंद होता है तो कई एक्शन और रोमांटिक फिल्मों पर ज्यादा फोकस करता है. कुछ दर्शक ऐसे भी होते हैं जो Sci Fi फिल्मों को बड़े ही चाव से देखते हैं. ऐसे में हमारी ये खबर उन दर्शकों के लिए है जो ओटीटी पर बेहतरीन Sci Fi फिल्में और सीरीज की तलाश कर रहे हैं.

2/6

द एडम प्रोजेक्ट 
द एडम प्रोजेक्ट की कहानी स्पेसक्राफ्ट और टाइम ट्रैवल के कॉन्सेप्ट पर आधारित है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर घर बैठे आराम से देख सकते हैं. 
 

3/6

ब्लैक एडम
एक्शन, एडवेंचर और फेंटेसी पर आधारित साई फाई फिल्म ब्लैक एडम में ड्वेन जॉनसन, सारा शाही, अल्दीस हॉज अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म ब्लैक एडम में निर्माताओं ने एक्शन, एडवेंचर और कॉमेडी का कंप्लीट पैकेज देने की कोशिश की है. ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है.

4/6

इंटरस्टेलर 
क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म इंटरस्टेलर को साइंस फिक्शन की दुनिया का रिवॉल्यूशन भी माना जाता है. ये नोलन की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. और हर इंसान को जिंदगी में एक बार ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. ये जियो सिनेमा पर सब्सक्रिप्शन के साथ उपलब्ध है.

5/6

अवतार 
निर्देशन जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार के अब तक दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं. दोनों ही फिल्में आपको डिज्नी हॉटस्टार पर मिल जाएंगी. ये फिल्में एडवेंचर एक्शन फेंटेसी पर आधारित है.

6/6

लव डेथ प्लस रोबोट्स
लव डेथ प्लस रोबोट्स कई मिनी फिल्मों की सीरीज है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. शो के निर्माताओं में ऑस्कर-नॉमिनेटेड निर्देशक डेविड फिन्चर हैं.