मनोरंजन

John Abraham And Priya Runchal's Anniversary: जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल की शादी को 10 साल पूरे, जिम में हुई मुलाकात के बाद शुरू हुई थी प्रेम कहानी

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 06 जून 2024,
  • Updated 2:05 PM IST
1/4

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं, एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें प्रिया ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. जॉन अब्राहम दिसंबर 2010 में प्रिया रूंचाल से मिले और 2014 में उन्होंने शादी कर ली. प्रिया मुंबई में एक इंवेस्टमेंट बैंकर हैं.

2/4

अक्सर जॉन और प्रिया सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. बिपाशा बसु से ब्रेकअप के बाद किसी को खबर तक नहीं लगी कि जॉन अब्राहम किसी लड़की को डेट कर रहे हैं. प्रिया से जॉन ने सीक्रेट तरीके से प्यार किया और बाद में सात फेरे भी लिए. दोनों आज अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं.

3/4

जॉन और प्रिया रुंचाल की मुलाकात मुंबई के एक जिम में हुई थी. धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. बिपाशा से अलग होने के बाद जॉन को ज्यादा वक्त नहीं लगा, जब उन्होंने प्रिया के साथ रहने का फैसला कर लिया.

4/4

वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम तमन्ना भाटिया के साथ वेदा में नजर आने वाले हैं. वह मानुषी छिल्लर के साथ तेहरान में भी नजर आएंगे. जॉन अब्राहम को आखिरी बार ब्लॉकबस्टर 'पठान' में देखा गया था, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान भी थे.