मनोरंजन

OTT Release This Week: सस्पेंस, क्राइम से लेकर हॉरर कॉमेडी तक.... इस हफ्ते ओटीटी पर होगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 08 जुलाई 2024,
  • Updated 1:13 PM IST
1/5

दर्शकों में ओटीटी का क्रेज बढ़ता जा रहा है. हर हफ्ते की तरह इस बार फिर ओटीटी पर धमाका होने वाला है. जुलाई के दूसरे हफ्ते में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर '36 डेज', 'पिल' और 'काकुडा' जैसी सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर फिल्में और वेब सीरीज दस्तक देने वाली हैं. चलिए आपको बताते हैं कि जी 5, नेटफ्लिक्स, डिज्नी+हॉटस्टार, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा पर क्या कुछ रिलीज होने वाला है.

2/5

36 Days
36 डेज में पूरब कोहली, श्रुति सेठ, चंदन रॉय सान्याल, अमृता खानविलकर, शारिब हाशमी और शेरनाज पटेल भी हैं. क्राइम-थ्र‍िलर वेब सीरीज '36 डेज' SonyLIV पर 12 जुलाई से स्ट्रीम होगी. सीरीज में नेहा शर्मा फराह नाम की पड़ोसी बनकर आई है. जिससे बात करने की कोशिश में मोहल्ले का हर मर्द लगा हुआ है. वेब सीरीज में नेहा शर्मा कातिल हसीना हैं या फिर खुद एक विक्टिम हैं, ये तो वेब सीरीज की रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

3/5

Pill
पिल रितेश देशमुख की डेब्यू सीरीज है. कहानी प्रकाश और तीन मुखबिरों पर केंद्रित है जो शक्तिशाली फार्मास्युटिकल दिग्गज, फॉरएवर क्योर का सामना करते हैं. साथ में, वे फार्मा कंपनियों, बिचौलियों और डॉक्टरों से जुड़े भ्रष्टाचार को उजागर करना चाहते हैं, जो आम आदमी की वास्तविक दवा तक पहुंच को प्रभावित करता है. जैसे-जैसे वे साजिश की गहराई में उतरते हैं, उन्हें कई तरह के खतरों का सामना करना पड़ता है. ये सीरीज 12 जुलाई से JioCinema पर स्ट्रीम होगी.

4/5

शोटाइम
इमरान हाशमी और मौनी रॉय की वेब सीरीज 'शोटाइम' के सभी एपिसोड 12 जुलाई से डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होंगे. 'शोटाइम' का डायरेक्शन मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने किया है. ‘शोटाइम’ फिल्मी दुनिया की कड़वी सच्चाई को दिखाती है. 

5/5

kakuda
kakuda एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें दिखाया गया है कि एक शापित गांव रतोड़ी, जहां हर घर में दो दरवाजे हैं. एक बड़ा और दूसरा छोटा. छोटा दरवाजा kakuda का है. kakuda के लिए सभी को हर मंगलवार रात सवा सात बजे अपना दरवाजा खुला छोड़ना पड़ता है. अगर किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसका किस्सा खत्म. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम मुख्य किरदारों में हैं. इस फिल्म को 12 जुलाई के ZEE5 पर स्ट्रीम किया जा सकेगा.