मनोरंजन

PHOTOS: दुनिया ट्रोल करती रह गई और कंगना रनौत ने मनाली में बना लिया एक और घर

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 09 जून 2022,
  • Updated 2:16 PM IST
1/6

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में जब उनकी फिल्म धाकड़ फ्लॉप हुई तो सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. अब कंगना ने अपने ट्रोलर्स को नए अंदाज में जवाब दिया है. पहले से ही कई लग्जरी घरों की मालकिन कंगना ने मनाली में अपना नया घर बनाया है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है. कंगना ने अपने इस नए घर की तस्वीरें भी साझा की हैं, जो कि खूब वायरल हो रही हैं.

2/6

कंगना रनौत ने अपने घर की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'यहां उन लोगों के लिए कुछ है जिन्हें पहाड़ों की वास्तुकला को लेकर उत्सुकता है. मैंने एक नया घर बनाया है, जो मनाली स्थित मेरे मौजूदा घर का विस्तार है. इस घर को मैंने माउंटेन स्टाइल में रखा है. ये पत्थरों, लोकल स्लेट और लकड़ियों से बना है.'

3/6

कंगना रनौत ने अपने इस नए घर को पूरी तरह से माउंटेन स्टाइल में बनाया है. इसमें हिमाचली पेंटिंग, कालीन, लकड़ी के डिजाइनर दरवाजे लगाए गए हैं. इसमें दो बेडरूम हैं, इसके अलावा खेलने के लिए अलग से रूम बनाया गया है.

4/6

कंगना की कुल संपत्ति 96 करोड़ रुपए से ज्यादा की है. उनके पास मुंबई में तीन फ्लैट्स हैं. कंगना ने 2017 में पाली हिल पर तीन मंजिला इमारत खरीदी थी. फिलहाल इस जगह पर कंगना मणिकर्णिका फिल्म्स चलाती हैं. कंगना के मनाली वाली बंगले की कीमत करीब 30 करोड़ रुपए बताई जाती है.

5/6

कंगना ने अपने बेडरूम्स को भी खास लुक दिया है. उन्होंने हर बेडरूम का इंटीरियर अलग रखा है. हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस घर को उन्होंने खुद डिजाइन किया है या किसी इंटीरियर डिजाइनर से करवाया है. बता दें, मनाली में कंगना रनौत का एक और घर भी है. 

6/6

कंगना ने अपने इस खूबसूरत घर में एक वॉल ऐसी बनाई है जो हिमाचली संस्कृति को समर्पित है. बता दें कंगना रणौत को चार बार 4 नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है. वह पद्मश्री भी हैं. कंगना फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं.