मनोरंजन

Photos: बॉलीवुड पर छाया शादी फीवर...मौनी रॉय के बाद करिश्मा तन्ना के हाथों पर चढ़ा मेहंदी का रंग

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 04 फरवरी 2022,
  • Updated 5:43 PM IST
1/6

हल्दी के बाद टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की मेहंदी पिक्चर्स भी आ चुकी हैं. करिश्मा और वरुण की शादी 5 फरवरी को होनी है. शादी से पहले के फंक्शन्स शुरू हो गए हैं, जिसमें कुछ खास और करीबी दोस्तों को ही आमंत्रित किया गया है. मेहंदी वाले दिन करिश्मा येलो कलर के सुंदर लहंगे में नजर आईं.

2/6

 वहीं वरुण ने मरून कलर का कुर्ता पैजामा पहना हुआ था. लहंगे को करिश्मा ने नेकपीस के साथ पेयर किया था और बालों को फूलों वाली एसेसरी से सजाया हुआ था. दोनों ही लोगों ने शूट के दौरान अपने स्टाइल को ब्लैक सन गलासेज के साथ पेयर किया था. 

3/6

मेहंदी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, "मेहंदी है." मेहंदी के फंक्शन के लिए उन्होंने पुनीच बलाना का आउटफिट पहना हुआ है.

4/6

वहीं मेहंदी से पहले करिश्मा का हल्दी लुक भी बेहद वायरल हुआ था. हल्दी के लिए करिश्मा ने सिंपल येलो आउटफिट चुनने के बजाय वाईट शरारा पहनना चुना. उनकी बेहद खूबसूरत फ्लोरल जूलरी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा.

5/6

करिश्मा टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं. उन्हें किस देश में निकला होगा चांद, सास भी कभू बहू थी और एक लड़की अंजानी सी में निभाए उनके किरदारों के लिए याद किया जाता है.

6/6

इसके अलावा वो 'सूरज पे मंगल भारी', 'संजू', 'ग्रैंड मस्ती' और 'दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने एएलटी बालाजी की वेब सीरीज 'करले तू भी मोहब्बत' में भी अभिनय किया.