मनोरंजन

Weekend Binge Watch: सैम बहादुर से लेकर कर्मा कॉलिंग तक, रिपब्लिक डे की छुट्टी में घर बैठे देखें ये फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 26 जनवरी 2024,
  • Updated 10:44 AM IST
1/6

सैम बहादुर
विक्की कौशन की फिल्म 'सैम बहादुर' गणतंत्र दिवस के मौके पर देखने के लिए बेहतरीन फिल्म है. फिल्म की कहानी भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. इसे आप जी5 पर देख सकते हैं.

2/6

एनिमल
'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. संदीप रेड्डी वांगा की इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे स्टार्स हैं. बाप-बेटे के रिशअते पर आधारित ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है.

3/6

कर्मा कॉलिंग
बदले पर आधारित कर्मा कॉलिंग 26 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इसमें रवीना टंडन ने अलीबाग की रानी इंद्राणी कोठारी की भूमिका निभाई है.

4/6

ग्रिसेल्डा 
सोफिया वेरगारा स्टारर ग्रिसेल्डा इस हफ्ते नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसमें सोफिया को कुख्यात कोलंबियाई ड्रग लॉर्ड ग्रिसेल्डा ब्लैंको की भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है. ग्रिसेल्डा ब्लैंको को 1980 के दशक के दौरान कोकीन की "गॉडमदर" के रूप में भी जाना जाता था.

5/6

बैडलैंड हंटर्स
कोरियाई मूवी लवर्स के लिए नेटफ्लिक्स कोरिया से बैडलैंड हंटर्स नाम की एक फिल्म ला रहा है. फिल्म की कहानी सियोल में आए विनाशकारी भूकंप पर आधारित है. फिल्म दिखाती है कि कैसे विनाशकारी भूकंप के बाद खूबसूरत शहर एक बंजर भूमि में बदल जाता है.

6/6

साल का पहला महीना खत्म होने को है, इसके साथ ही वीकेंड भी है ऐसे में हम ओटीटी लवर्स के लिए वीकेंड पर रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं. अगर आपके पास भी नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म है तो आपका वीकेंड शानदार रहने वाला है.