मनोरंजन

कियारा ने रोमांटिक अंदाज में पहनाई सिद्धार्थ को वरमाला और फिर किया KISS, देखें कपल की क्यूट तस्वीरें

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 10 फरवरी 2023,
  • Updated 5:31 PM IST
1/5

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani-Sidharth Malhotra) के वरमाला का पहला वीडियो सामने आ गया है. सिड को वरमाला पहनाने के लिए कियारा डांस करते हुए आईं. सामने आए वीडियो में दोनों काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं. वरमाला पहनाने के बाद दोनों एक दूसरे को किस करते भी दिखाई दिए.

2/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ फोर्ट में शादी रचाई थी. ये शादी पूरी तरह प्राइवेट थी ज‍िसमें इस जोड़ी के करीबी लोग ही पहुंचे थे. शादी की तस्वीरें भी मीडिया में सामने नहीं आई थीं.

3/5

कियारा और सिड ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने शादी की डेट भी लिखी है. वीडियो के बैकग्राउंड में शेरशाह का गाना 'ढोला नी आया' चल रहा है.

4/5

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के बाद बीती रात दिल्ली के द लीला पैलेस में एक रिसेप्शन होस्ट किया. स‍िद्धार्थ और क‍ियारा शादी के बाद स‍िद्धार्थ के घर द‍िल्‍ली आए हैं. 

5/5

अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कियारा और सिड ने लिखा था- अब हमारी पर्मानेंट बुकिंग हो गई है. हमें अपने आगे के जीवन के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद की की जरूरत है.