मनोरंजन

OTT Release This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर लगेगा सस्पेंस और रोमांस का तड़का, जब रिलीज होंगी ये दमदार फिल्में और सीरीज

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 14 जनवरी 2024,
  • Updated 6:22 PM IST
1/6

जनवरी के मिड वीक में ओटीटी पर कई फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं. इसमें'इंडियन पुलिस फोर्स' से लेकर रणबीर कपूर की हिट फिल्म 'एनिमल' भी शामिल है. आइए जानते हैं इस वीक का ओटीटी मेन्यू.

2/6

इंडियन पुलिस फोर्स इंडियन पुलिस फोर्स 19 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है. इसमें शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू जैसे एक्टर्स हैं.

3/6

सैम बहादुर इसके अलावा विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी जल्द ही ओचीची पर आने वाली है. सैम बहादुर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी. ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म सेना के नायक रहे सैम मानेकशॉ पर बनी है.

4/6

एनिमल संदीप रेड्डी वांगा की सुपरहिट फिल्म 'एनिमल' 14 या 15 जनवरी 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है. बाप-बेटे के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. जिन लोगों ने ये फिल्म थियेटर में नहीं देखी वो इसे ओटीटी पर देख पाएंगे. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना लीड रोल में थे.

5/6

सिक्स्टी मिनट्स बेटी की कस्टडी खो देने के डर से एक मार्शल आर्ट सेनानी अपना बड़ा मैच छोड़कर बेटी के जन्मदिन में शामिल होने के लिए बर्लिन में दौड़ लगाता है. ये जर्मन फिल्म 19 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

6/6

किलर सूप मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन की वेब सीरीज किलर सूप 11 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.ये एक क्राइम और थ्रिलर सीरीज है. इसकी कहानी घरेलू शेफ की अपने पति की जगह अपने बॉयफ्रेंड को लाने की साजिश के इर्द-गिर्द घूमती है. इसे अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है.