मनोरंजन

अगस्त के आखिरी हफ्ते मचने वाली है धूम, आ रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज, रिलीज डेट कर लीजिए नोट

gnttv.com
  • नई दिल्ली,
  • 21 अगस्त 2023,
  • Updated 11:24 AM IST
1/5

ओटीटी और सिनेमाघरों में इस महीने के आखिरी वीक में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. इसमें कोरियन ड्रामा से लेकर एक्शन और हिंदी सिनेमा के चर्चित प्रोजेक्ट हैं जो इस वीक में रिलीज हो रहे हैं. तो चलिए जानिए इस वीक की नई फिल्में और वेब सीरीज की लिस्ट.

2/5

ब्रो
रिलीज डेट-25 अगस्त 2023
पवन कल्याण और साईं धर्म तेज की कॉमेडी फिल्म 'ब्रो' की स्ट्रीमिंग 25 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर शुरू होगी. फिल्म 'ब्रो' का निर्देशन समुथिरकानी ने किया है. ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ में उपलब्ध होगी.

3/5

डेस्टिन्ड विद यू
रिलीज डेट-23 अगस्त 2023
इस वीक कोरियन ड्रामा 'डेस्टिन्ड विद यू' भी रिलीज होने वाली है. इस लवस्टोरी में Rowoon लीड रोल में हैं. Destined With You नेटफ्लिक्स पर 23 अगस्त 2023 को स्ट्रीम होगी.
 

4/5

किंग ऑफ कोठा
रिलीज डेट-24 अगस्त 2023

किंग ऑफ कोठा भी इसी वीक रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में दुलकर सलमान लीड रोल में है. 'किंग ऑफ कोठा' 24 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. किंग ऑफ कोठा अभिलाष जोशी के निर्देशन में पहली फिल्म है. 'किंग ऑफ कोठा' एक पीरियड फिल्म है, इसमें दुलकर लोकल गैंगस्टर के रोल में नजर आ रहे हैं. 

5/5

ड्रीम गर्ल 2
रिलीज डेट-25 अगस्त 2023

इस वीक एक और सीक्वल रिलीज होने वाला है. कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं. राज शांडिल्य द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म एक छोटे शहर के लड़के करम की कहानी बताती है जो गुजारा करने के लिए पूजा बन जाता है. हालांकि, उसका ये फैसला पहले से ही अस्त-व्यस्त जीवन में और ज्यादा परेशानी खड़ी कर देता है.